युवाओं ने चलाया श्रीदेव सुमन पार्क में सफाई अभियान

admin

नई टिहरी के कुछ युवाओं के एक समूह ने श्री देव सुमन पार्क में सुबह एकत्रित होकर अमर शहीद श्री देव सुमन की प्रतिमा को पुष्प अर्पित करके ,उनके संघर्षो को याद करके श्री देव सुमन पार्क की सफाई की ।

लुशुन टोडरिया ने कहा कि साल में सिर्फ 25 जुलाई को श्री देव सुमन को याद करने से बदलाव नही आएगा । टिहरी शहर में सकरात्मक बदलाव तभी आएगा जब हर दिन श्री देव सुमन के संघर्षो से प्रेरणा लेकर लोग जागरूक होंगे और शहर की बेहतरी के लिए अपना योगदान देंगे । नवीन सेमवाल ने कहा कि अब समय आ गया है कि नई टिहरी का युवा क्षेत्र हित के लिए आगे आये । प्रमोद चौहान ने शहर वासियों से शहर के भले के लिए एकजुट होने का आव्हान किया । इससे पहले युवाओं का पिकनिक स्पॉट की तरफ सफाई करने का कार्यक्रम था पर श्री देव सुमन पार्क में ही गन्दगी देख कर युवाओं ने वही सफाई करने का फैसला लिया । इस दौरान सफाई करने वाले युवाओं में लुशुन टोडरिया,सागर सिंह बिष्ट,प्रमोद चौहान,मोहित पुंडीर, नवीन सेमवाल,आशीष भट्ट,प्रदीप चौहान,शशांक बहुगुणा,अमन खणका,विपिन उनियाल,भुप्पी रावत मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आपातकाल के बंदियों को सम्मान से नवाजे जाने को पी एम को लिखी चिठ्ठी

आपातकाल के बंदियों को सम्मान से नवाजे जाने के लिए पीएम मोदी को चिठ्ठी लिखी गई है। चिठ्ठी इस प्रकार से है- आदरणीय प्रधानमंत्री जी , आपको विदित ही कि २५ जून १९७५ को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरागांधी ने सत्ता में […]
mkh1 1