धारा 370 के खात्मे की शुरुआत ऐतिहासिक पल

admin

सुभाष छाबड़ा

उत्तर प्रदेश लोकतन्त्र रक्षक सेनानी संघ के महासचिव एडवोकेट सुभाष छाबड़ा ने मोदी जम्मू कश्मीर राज्य से धारा 370 को हटाने की शरुआत करने के लिये मोदी सरकार तथा गृह मंत्री अमित शाह को बधाई देते हुए आज के दिन को आज़ाद भारत का स्वर्णिम दिन बताया है उन्होंने कहा कि भारत मे देश के खिलाफ युद्ध करने वालों को जनता बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है आज पूरे भारत मे जश्ने दीवाली है सरकार का देशवासियों को आज़ादी की 72वी वर्षगांठ पर शानदार उपहार है, जिसे इतिहास के स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। उन्होंने कहा देश विभाजन के जख्मो पर मोदी सरकार ने आज मरहम लगाया है सरकार बधाई की पात्र है।

ज़िला बार एसोसिशन उधमसिंहनगर के अधिवक्ताओं ने सरकार के कदम का समर्थन करते हुए इसे आज़ाद भारत का देशहित में लिया गया सबसे बड़ा फैसला बताया है बार एसोसिएशन अध्य्क्ष दिवाकर पांडेय ने कहा आज भारत को एक नई आज़ादी का एहसास हो रहा है, लोकतन्त्र सेनानी सुरेशपुंशी ने कहा जिन क्षणों की 72 साल से इंतज़ार था मोदी सरकार ने उसे पूरा किया  शहीद भगतसिंह महाविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष अभिनव छाबड़ा ने कहा देश मे आज गर्व के क्षण हैं आज झूमन और गाने का दिन है नौजवान मोदी सरकार को बधाई देता है। अखिल भारतीय बार काउंसिल के सदस्य डी के शर्मा ने फैसले को अभूतपूर्व बताते हुए स्वागत किया है।
जिला बार के पूर्व उपसचिव कमल चिलाना, पत्रकार सुरेन्द्र गिरधर मनोहरसिंह, सोमिलघीक, प्रियंकाचिलाना, मनोज मिश्रा बार उपाध्यक्ष सिद्धनाथमिश्रा, एडवोकेट शक्ति मिश्रा, सी पी जोशी, रविअरोरा, संजीव फौगाट जग्गू बिष्ट, विशाल खेड़ा, शुभमशर्मा, वेदान्तजुनेजा, अंकितनरूला समेत तमाम लोगो ने इस ेेतीहसिक फैसले के लिये मोदी सरकार को बधाई देते हुए आज के दिन को यादगार बताया है।
नगर की स्त्री सत्संग सभा ने मोदी सरकार के फैसले को देश के लिये गौरवमयी क्षण बताते हुए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के दीर्घायु होने की कामना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बच्चों को दिया वातानुकूलन एवं प्रदूषण निवारण का ज्ञान

डी.पी.एस हल्द्वानी लामाचौड़ के कक्षा सातवीं के विद्यार्थियों ने वृक्षात्कार पखवाड़े के अंतर्गत  अपने  अध्यापक श्री राकेश कुमार जोशी  से वातानुकूलन एवं पर्यावरण प्रदूषण के संबंध में ज्ञान प्राप्त किया।। श्री जोशी ने विद्यार्थियों को  बतलाया कि प्राकृतिक वातानुकूलित प्रबंधन […]
dps