उत्तराखंड : आबकारी अधिकारियों के तबादले

admin
abkari office

देहरादून। आज दस आबकारी अधिकारियों के तबादले कर दिए गए हैं। इससे छह जिलो के आबकारी भी इधर से उधर हुए हैं।
बुधवार को प्रमुख सचिव आबकारी आनंद वर्धन ने दस अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए।
स्थानांतरण होने वाले अधिकारियों में ओमकार सिंह को हरिद्वार से सहायक आबकारी आयुक्त, मुख्यालय देहरादून, पवन कुमार सिंह को टिहरी से जिला आबकारी अधिकारी हरिद्वार, हरीश कुमार को उत्तरकाशी से जिला आबकारी अधिकारी टिहरी, मीनाक्षी टम्टा को मंडलीय प्रवर्तन गढ़वाल से जिला आबकारी अधिकारी अल्मोड़ा, रेखा जुयाल भट्ट को जनपदीय प्रवर्तन देहरादून से जिला आबकारी अधिकारी नैनीताल, राजीव चौहान को नैनीताल से सहायक आबकारी आयुक्त, जनपदीय प्रवर्तन देहरादून, दुर्गेश्वर कुमार त्रिपाठी को अल्मोड़ा से सहायक आबकारी आयुक्त, मंडलीय प्रवर्तन गढ़वाल बनाया गया है।
इसके अलावा अशोक कुमार को बागेश्वर से सहायक आबकारी आयुक्त, जनपदीय प्रवर्तन उधमसिंह नगर, प्रतिमा गुप्ता को प्रतीक्षा से जिला आबकारी अधिकारी उत्तरकाशी तथा गोविन्द सिंह मेहता को प्रतीक्षा से जिला आबकारी अधिकारी बागेश्वर के पद पर स्थानांतरित किया गया है। स्थानांतरित सभी अधिकारियों को तत्काल नवीन तैनाती स्थल पर योगदान देने के निर्देश भी दिए गए हैं। ऐसा न करने पर इसे शासन के आदेश की अवहेलना मानते हुए कार्यवाही की चेतावनी भी दी गई है।

 

20200527 222234

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्कूल फीस मामले पर निजी स्कूल प्रबंधकों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका। स्टे देने से इंकार

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के विरोध में भाजपा नेता कुंवर जपेंद्र सिंह की मेहनत रंग लाती दिख रही है। पहले उन्होंने फीस मामले को लेकर हाईकोर्ट में पैरवी की और अब वह अभिभावकों का पक्ष सुप्रीम कोर्ट […]
government english school