वीडियो: आदमखोर गुलदार ढेर। आतंक के साये में जी रहे थे लोग

admin
tiger dead

रुद्रप्रयाग। जिस गुलदार के आतंक से धारी देवी क्षेत्र के लोग पिछले डेढ़ माह से दहशत में थे, वह आखिरकार प्रसिद्ध शिकारी जॉय हुकिल की गोलियों का शिकार हो गया है।
मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों जिस महिला को आदमखोर गुलदार ने निवाला बनाया था, उसे शिकारी जॉय हुकिल ने मार गिराया है। क्षेत्र में इस गुलदार के आतंक से लोग पिछले एक-डेढ़ माह से दहशत में जी रहे थे। गुलदार ने इस दरम्याल चार लोगों की जीवनलीला समाप्त कर परिजनों का जीवन सदैव के लिए दुखदायी बना दिया था।

जानकारी के अनुसार वन विभाग द्वारा शिकारी जॉय हुकिल को धारी गांव में तैनात किया गया था। सोमवार सुबह एक गुलदार धारी गांव के निकट घूमता हुआ पाया गया तो उस पर शूटर जॉय हुकिल का निशाना साध दिया गया। और वह मौके पर ही ढ़ेर हो गया। हालांकि अभी भी गुलदार के नरभक्षी साबित होने के लिए उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बहरहाल, क्षेत्रवासियों में गुलदार के मारे जाने के बाद थोड़ी सी राहस की सांस जरूर ली होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक्सक्लूसिव: ब्याज पर खेल करने वाले विभागों को फटकार। 'पार्किंग ऑफ फंड' पर चेतावनी

ब्याज पर खेल करने वाले विभागों को फटकार। ‘पार्किंग ऑफ फंड’ पर चेतावनी ब्याज पर खेल करने वाले विभागों को फटकार ‘पार्किंग ऑफ फंड’ पर दी चेतावनी। अर्जित ब्याज 20 जनवरी तक खजाने में जमा करने के निर्देश देहरादून। सरकारी […]
interest