इस एंबुलेंस की करामात आप भी देखिए। इसलिए की गई सीज

admin
FB IMG 1585228138883

हरिद्वार। एक ओर जहां लॉकडाउन करके मानव जाति को बचाने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं कुछ लोग तरह-तरह के तरकीब निकालकर लोगों व समाज को संकट में डालने की स्थिति उत्पन्न कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार में सामने आया, जहां एंबुलेंस की आड़ में सवारियां ढोने का काम किया जा रहा था। पुलिस ने भी इस पर देरी न करते हुए वाहन को सीज कर दिया।

FB IMG 1585228145609
हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के दौरान कोर कॉलेज के पास से एक एंबुलेंस सायरन बजाते हुए बैरियर से निकल रही थी, जिसमें काफी सवारी बैठी दिखाई देने पर पुलिस द्वारा एंबुलेंस को रोककर चेक किया गया तो उक्त एंबुलेंस चालक सकपका गया व कोई जवाब नहीं दे पाया। जिसके द्वारा एंबुलेंस में पांच सवारी बैठायी गयी थी।
उक्त एंबुलेंस में बुलंदशहर के निवासी थे तथा वाहन चालक द्वारा एंबुलेंस में सवारी ढोने का कार्य किया जा रहा था। जिसको तत्काल सीज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गयी। वाहन चालक समरूददीन पुत्र नसरुद्दीन निवासी वाजिदपुर थाना देहात जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का निवासी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मजदूरों को भोजन के पैकेट डोर टू डोर वितरित

नीरज उत्तराखंडी/पुरोला पुरोला में लॉकडाउन के दूसरे दिन  उपजिलाधिकारी आईएएस मनीष कुमार ने नगर पंचायत पुरोला में रह रहे दैनिक मजदूरों को पके हुए भोजन के पैकेट डोर टू डोर वितरित किये। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि जिलाधिकारी के […]
majdoor