आंगनबाड़ी कार्यत्रियों ने दी आमरण अनशन की धमकी

admin
rekha negi

आंगनबाड़ी कार्यत्रियों ने दी आमरण अनशन की धमकी
मातृ शक्ति सड़कों पर, सरकार नहीं ले रही सुध

देहरादून। मानदेय 18 हजार रुपये करने के साथ ही विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यत्रियों ने प्रदेश सरकार का चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द मांगों पर सकारात्मक फैसला नहीं लिया गया तो कर्मचारी आमरण अनशन के लिए बाध्य होंगे।
रविवार को परेड ग्राउंड स्थित धरने स्थल पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए आंगनबाड़ी कार्यकत्री सेविका मिनी कर्मचारी संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रेखा नेगी ने कहा कि मांगों के निस्तारण के लिए कर्मचारियों का संघर्ष जारी रहेगा। प्रदेश की मातृ शक्ति पिछले एक महीने से सड़कों पर है, लेकिन बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार मातृ शक्ति की सुध नहीं ले रही। प्रदेश सरकार अगर जल्द ही कर्मचारियो का मानदेय 18 हजार रुपए नही करती तो आंगनबाड़ी कर्मचारी आमरण अनशन के लिए मजबूर होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।
इस दौरान उपाध्यक्ष, विमला कोहली, मीनाक्षी रावत, मीना रावत, दीपा पांडे, सरोजनी अंथवाल, गीता बिष्ट, मालती पंवार, विजय लक्ष्मी, सुनीता बड़थ्वाल आदि आंगनबाड़ी कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएए की भ्रांतियों को दूर करने स्वयं सड़क पर उतरे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

सीएए की भ्रांतियों को दूर करने स्वयं सड़क पर उतरे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देहरादून। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट आज स्वयं यमुना कॉलोनी कुमार मंडी क्षेत्र में नागरिकता संशोधन कानून के संबंध में भ्रांतियों को दूर करने हेतु […]
ajay bhatt