सांसद अनिल बलूनी ने पीएम राहत कोष में दिए एक करोड़। उत्तराखंड में राहत कार्यों पर होगा खर्च

admin
anil baluni

देहरादून। उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये की धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दी है। यही नहीं उन्होंने अपने एक माह का वेतन भी कोष में प्रदान किया है।
उन्होंने कहा कि इस राशि का उपयोग उत्तराखंड प्रदेश में कोविड-19 (कोरोना ) से राहत के कार्यों में खर्च होगा।
राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि संपूर्ण देश जागरूक होकर कोरोना से लड़ रहा है। लोग इस बीमारी से बचने की एकमात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग व अपने घर में ही रह कर अपना योगदान दे रहे हैं।

an

प्रधानमंत्री द्वारा देश से की गई अपील का व्यापक प्रभाव देखने को मिला है। इसी एकजुटता से हम देश को इस महांसंकट से उबार लेंगे।
उन्होंने अपील की है कि सभी लोग घर में रहें, जागरूक रहें, सकारात्मक सोचें। निरंतर हाथ धोने के नियमों का पालन करें। बहुत आवश्यक होने पर ही बाहर निकलें।
बलूनी के इस कदम से प्रदेशभर में उनकी खूब प्रशंसा हो रही है। साथ ही उनकी यह पहल अन्य नेताओं से भी उन्हें अलग बनाती है कि वह प्रदेश की जनता के प्रति कितने संवेदनशील हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक बोले : क्षेत्र में किसी भी गरीब को नहीं रहने देंगे भूखा। 4750 भोजन के पैकेट बांटे

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में किसी भी गरीब को भूखा न रहने का संकल्प लिया है। इसके तहत वे लगातार ऐसे लोगों की सूची बना रहे हैं और उन्हें खाने का पैकेज पहुंचा रहे हैं। […]
ganesh joshi