अपने जूते संभाल कर रखे कांग्रेस, सेना की चिंता केंद्र सरकार कर रही है: भाजपा

admin
bjp logo

अपने जूते संभाल कर रखे कांग्रेस, सेना की चिंता केंद्र सरकार कर रही है: भाजपा

देहरादून। कांग्रेस नेताओं द्वारा अपनी ओर से सेना को जूते भेजने के बयान पर तंज कसते हुए भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस नेता अपने जूतों को सम्हाल कर रखे, क्योंकि उनकी पार्टी में बंट रही जूतों में दाल के लिए ये काफी काम आएंगे। जहां तक सेना की आवश्यकताओं का सवाल है मोदी सरकार उसकी चिंता कर रही है।
शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस द्वारा कैग रिपोर्ट की आड़ में केंद्र सरकार की आलोचना किए जाने व सैनिकों को अपनी ओर से एक सौ जूते भेजने के बयान पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि जहां तक सैनिकों की जरूरतें पूरी करने का सवाल है तो मोदी सरकार इस मामले पर पूरी तरह गंभीर है।
दूसरी ओर कांग्रेस नेता द्वारा एक सौ जूते भेजने की बात कही गई है तो हमारा सुझाव है कि कांग्रेस नेता ये जूते अपने पास संभाल कर रखें, क्योंकि उनकी पार्टी में जिस तरह जूतों में दाल बंट रही है ये जूते उसमें काफी काम आएंगे।
डा. भसीन ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रांतीय व स्थानीय स्तर तक के नेता गैर जिम्मेदार और फ्यूूज टयूबलाइट नुमा बयान देने से बाज नहीं आते। सेना से सर्जिकल स्ट्राइक का प्रमाण मांगने वाले, सेनाध्यक्ष को गाली देने वाले, रक्षा सौदों में कमीशन खाने वाले, कमीशन के चक्कर में रापफेल का आना रोक कर सैन्य शक्ति को बढऩे से रोकने वाले, वन रैंक वन पेंशन को चार दशक तक टालने वाले, उत्तराखंड आंदोलनकारियों जिनमें पूर्व सैनिक व महिलायें शामिल थीं पर गोलियां चलवाने वाले और साठ साल तक सत्ता में रह कर सैन्य हितों की उपेक्षा करने वाले कांग्रेस नेता जब मोदी सरकार की आलोचना करते हैं तो इससे उनकी निराशा व कुंठा ही सामने आती है, पर जनता सब जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मौसम ने फिर बदली करवट, मसूरी समेत ऊंची चोटियों में बर्फबारी

मौसम ने फिर बदली करवट, मसूरी समेत ऊंची चोटियों में बर्फबारी देहरादून। मसूरी में शुक्रवार को सीजन में छठवीं बार बर्फबारी हुई। जिसके बाद स्थानीय व्यापारियों के चेहरे खिल उठे। वहीं पर्यटकों ने बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया। इसके अलावा […]
mussoorie