बागेश्वर में हुए दर्दनाक हादसे में 6 साल के बच्चे की मौत

admin
20191216 161625

बागेश्वर। उत्तराखंड बागेश्वर में हुए दर्दनाक हादसे में 6 साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक बच्चे के सिर पर पेड़ की सूखी टहनी टूट कर गिर गई थी। हादसे में बच्चे के सिर पर गहरी चोट लगी थी। परिजन बच्चे को तुरंत अस्ताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे में जान गंवाने वाला 6 साल का मयंक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। बेटे की मौत के बाद से माता-पिता सदमे में हैं। गांव में मातम पसरा है। घटना शनिवार की है। खराब मौसम की वजह से स्कूल बंद था, इसीलिए तुनेड़ा गांव में रहने वाले राजेंद्र का 6 साल का बेटा मयंक अपने साथियों संग खेलने चला गया।

ये मयंक की आम दिनचर्या का हिस्सा था, लेकिन शनिवार को कुछ ऐसा हो गया कि घर से हंसता-खेलता गया मयंक, लौटकर वापस नहीं आ सका।

खेलते वक्त चीड़ के पेड़ की टहनी टूटकर मयंक के सिर पर गिर गई। मयंक के सिर में गंभीर चोट आई थी। लहूलुहान मासूम को परिजन तुरंत जिला अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मयंक की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा है।

(साभार: कृपाल सिंह रावत)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में दस से कम छात्र संख्या वाले एक हजार विद्यालय

उत्तराखंड में दस से कम छात्र संख्या वाले एक हजार विद्यालय उत्तराखण्ड में लगभग एक हजार विद्यालय ऐसे हैं, जिनमें छात्र संख्या 10 से कम है। शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए कम छात्र संख्या वाले विद्यालयों को क्लब […]
government schools Uttarakhand 1505542216 1