टिहरी जनपद से दु:खद खबर : बारातियों की कार खाई में गिरी, तीन की मौत, एक गंभीर जख्मी

admin
accident balganga

टिहरी। टिहरी गढ़वाल की तहसील बालगंगा के अंतर्गत बुढ़ाकेदार-कोट विशन मार्ग पर बारातियों को लेकर जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई से लुढ़कते हुए नदी किनारे जा गिरी। इससे उसमें सवार तीन बारातियों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे एम्स के लिए रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को भेटी गांव बारात कोट गांव जा रही थी। इसी बीच बूढ़ाकेदार-कोट विशन मार्ग पर दोपहर करीब पौने दो बजे बारात की एक कार कोट विशन इंटर कॉलेज के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर बालगंगा नदी किनारे जा गिरी।
दुर्घटना में रामलाल(48), मोहन लाल(62) और सोहन लाल(48) निवासी भेटी गांव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर भेटी गांव निवासी नरेंद्र कुमार(32)गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की खबर सुनकर ग्रामीणों की मदद से घायल वाहन चालक और शवों को खाई से रेस्क्यू किया गया।
इस बीच राजस्व पुलिस, रेगुलर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। राजस्व उप निरीक्षक गब्बर सिंह रावत ने बताया कि मृतकों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गहरा दुख व्यत्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दु:ख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने किया स्वदेशी वस्तुओं का उपयोग करने का आह्वान

देहरादून। स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चलाए जा रहे स्वदेशी स्वावलंबन अभियान के अंतर्गत आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी जुड़ गए हैं। स्वदेशी स्वावलंबन अभियान में जुडऩे के पश्चात विधनसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने देहरादून में कहा कि भारत […]
p agawal