दु:खद : बालिका निकेतन से फरार बालिका हर्रावाला रेलवे स्टेशन से बरामद। स्थानीय निवासी ने किया दुष्कर्म

admin
20200726 232552

देहरादून। बालिका निकेतन से फरार बालिका को आज देहरादून पुलिस ने हर्रावाला रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है। बालिका के साथ रेलवे स्टेशन के पास किसी स्थानीय निवासी द्वारा दुष्कर्म किया गया। पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है।

बालिका थोड़ी डरी सहमी बताई जाती है और पुलिस द्वारा उसे मेडिकल के लिए ले जाया गया। बाल अधिकार आयोग की अध्यक्ष ऊषा नेगी द्वारा इस सम्बन्ध में एसएसपी देहरादून को बालिका को बरामद करने के लिए निर्देश दिए गए थे, जिस पर पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही की गयी।

आयोग ने आशंका जताई थी कि बालिका इस शहर में अनजान है। उसके साथ अप्रिय घटना न हो जाये और दुर्भाग्यपूर्ण बात हुई कि बालिका के साथ रेलवे स्टेशन के पास किसी स्थानीय निवासी द्वारा दुष्कर्म किया गया। पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है। अध्यक्ष द्वारा दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सियासत : आम आदमी पार्टी से देवेश्वर भट्ट, दौलत कुंवर व कार्यकर्ताओं का इस्तीफा। बीजेपी-कांग्रेस की खिली बांछें

आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में न पनपने देने की चेतावनी। आप ने सभी आरोप बताए अनर्गल व बेबुनियाद मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। अभी पार्टी को ज्वाइन किए जुम्मे-जुम्मे चार दिन ही तो हुए थे। आम आदमी पार्टी पर भरोसा भी […]
FB IMG 1595768242111