बरम्वाड़ी-फेगू-टेमरिया-नागजगई को मिली मोटर मार्ग की सौगात

admin
IMG 20200615 WA0014

रुद्रप्रयाग। बरम्वाड़ी-फेगू-टेमरिया-नागजगई को मिली मोटर मार्ग की सौगात   रावत, विधायक केदारनाथ ने किया रोड कटिंग (6 किलोमीटर, लागत 5.25 करोड़ ) का शिलान्यास।

राष्ट्रीय राजमार्ग रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड नेशनल हाइवे के भीरी-गिवांली गांव से यह लिंक-रोड फेगू, टेमरिया, बरम्वाड़ी, नागजगई में जखोली-गुप्तकाशी स्टेट हाइवे पर मिलेगी‌। लिंक रोड के शुरू होने से इस क्षेत्र के लोगों की बरसों पुरानी मांग भी पूरी हो जाएगी।

केदारनाथ के तीर्थ पुरोहित व बरम्वाड़ी गांव के निवासी पुरुषोत्तम तिवाड़ी कहते हैं। इस इलाके में मोटर रोड के लिए बीते विधानसभा व लोक सभा चुनावों के बहिष्कार के लिए आंदोलन की तैयारी में थे।

मनोज रावत ने ग्रामीणों को सांत्वना देते हुए गांव तक मोटर रोड पहुंचाने का वादा किया था, जो अब शुरू हो गया है। लिंक रोड के शिलान्यास होते ही इस इलाके के लोगों में उत्साह का माहौल हो गया है। मोटर रोड शिलान्यास सेरेमनी कार्यक्रम में बरम्वाड़ी के ग्राम प्रधान अनूप रावत सहित सभी पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे।

IMG 20200615 WA0017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योगेश राघव बने क्षत्रिय महापरिषद के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी

राष्ट्रीय क्षत्रिय महापरिषद के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री कुलदीप प्रताप ने राष्ट्रीय चयन समिति के परामर्श के बाद वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव कान्हरवाला भानियावाला निवासी देहरादून को राष्ट्रीय क्षत्रिय महापरिषद संगठन का राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी मनोनीत किया है। नवनियुक्त राष्ट्रीय मीडिया […]
IMG 20200615 WA0023