भर्ती घोटाले, शराब नीति व महंगाई के खिलाफ एक मार्च को कांग्रेस का धरना

admin
congress 1

देहरादून। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित फारेस्ट भर्ती में हुए घोटाले, राज्य में शराब को बढ़ावा देने की नीति व महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाये जा रहे अभियान की कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आगामी एक मार्च रविवार को राजधानी देहरादून में गांधी पार्क में धरने के ऐलान किया है।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि राज्य की सरकार ने राज्य के बेरोजगारों के साथ विश्वास घात किया है। पिछले तीन वर्षों में किसी भी विभाग में बेरोजगारों की भर्ती करना तो दूर की कौड़ी रही, उल्टा फारेस्ट गार्ड भर्ती में भारी घोटाला करने के लिए प्रवेश परीक्षा में ही पेपर लीक करवा दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में महंगाई से जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है और त्रिवेंद्र सरकार बजाय जनता को महंगाई से राहत देने के शराब की बिक्री बढ़ाने की सौगात दी रही है।

धस्माना ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में राज्य भर में जनसरोकारों के मुद्दों पर संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि एक मार्च को गांधी पार्क के समक्ष विशाल धरना शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बोर्ड परीक्षा के दौरान अराजक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर

पौड़ी। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने आज राजकीय इण्टर कालेज पौडी में 2 मार्च से 25 मार्च 2020 तक आयोजित होने वाले हाई स्कूल एवं इण्टरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा को सफल संपादनार्थ हेतु आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए,परीक्षा में […]
board paper