दून में कांग्रेसी रैली में जुटी खासी भीड़ तो खिल गए चेहरे

admin
congress rally

दून में कांग्रेसी रैली में जुटी खासी भीड़ तो खिल गए चेहरे

कांग्रेस ने ‘भारत बचाओ-संविधान बचाओ’ रैली में मोदी सरकार को जमकर कोसा

केंद्र सरकार को सीएए, एनआरसी और महंगाई को लेकर किया कटघरे में खड़ा

देहरादून। कांग्रेस के स्थापना दिवस पर देहरादून में ‘भारत बचाओ-संविधन बचाओ’ रैली निकाली गई। रैली में खासी भीड़ उमड़ पड़ी तो इससे पार्टी नेताओं के चेहरों में रौनक दिखाई दी।
देहरादून के अलावा हरिद्वार, ऋषिकेश, टिहरी सहित विभिन्न जनपदों से कार्यकर्ता रैली में भाग लेने पहुंचे थे। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च कांग्रेस भवन से घंटाघर और फिर बाजार क्षेत्र से होता हुआ वापस पार्टी कार्यालय पहुंचा। मार्च के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता नागरिकता संशोधन अधिनयम, एनसीआर, एनपीआर के अलावा प्याज और खाद्य पदार्थों की महंगाई को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।
इससे पहले सभा को पार्टी अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, कांग्रेस सह प्रभारी राजेश धर्माणी, पूर्व मंत्री शूरवीर साजवान, हीरा सिंह बिष्ट, किशोर उपाध्याय, विधायक ममता राकेश, करण माहरा, पूर्व विधायक राजकुमार, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य, महानगर अध्यक्ष लालचन्द ने संबोधित किया।
सभा में वक्ताओं ने मोदी सरकार को जमकर कोसा। कहा भाजपा की केंद्र सरकार में देश के संविधान के विरुद्ध निर्णय लिए जा रहे हैं। इससे पूरे देश में अराजकता एवं दहशत का माहौल है। आम आदमी विषेशकर महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं तथा हर ओर भय का वातावरण बना हुआ है।
रैली में उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता और हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। रैली से पहले देहरादून स्थित कांग्रेस भवन में सभा का आयोजन किया गया। जहां केंद्र सरकार को सीएए, एनआरसी और महंगाई को लेकर कटघरे में खड़ा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस के पोस्टर बैनरों से हरदा नदारद, गुटबाजी आई सामने

कांग्रेस के पोस्टर बैनरों से हरदा नदारद, गुटबाजी आई सामने देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत का फोटो शनिवार को आयोजित रैली के लिए लगाए गए बैनरों और पोस्टरों से नदारद था। पार्टी का जनाधर बढ़ाने […]
harish rawat