हादसा: जन्मदिन की पार्टी मनाकर घर लौट रहे दो भाईयों की सड़क हादसे में मौत

admin
eccident

बसंत विहार क्षेत्र के शहीद द्वार सेठी मार्केट के पास हुई दुर्घटना, परिजनों पर टूटा पहाड़

देहरादून। दून के बसंत बिहार क्षेत्र में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। बसंत बिहार इलाके में एक बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीपीयू को सूचना मिली थी कि बसंत बिहार में शहीद द्वार सेठी मार्केट के पास दो युवक घायल अवस्था में सड़क पर गिरे हुए थे। पुलिस ने युवकों को दून अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी में दिखा कि युवकों की तेज रफ्तार बाइक एक बिजली के खंभे से टकराई थी। इसके बाद बाइक का हैण्डल टूट गया और दोनों युवक नीचे गिर पड़े। इस दौरान वे बुरी तरह से घायल हो गए थे।
युवकों की पहचान रितेश सिंह बड़वाल(18) पुत्र राजेन्द्र सिंह बड़वाल, मूल निवासी छिनका चमोली व हाल निवासी श्रीएनक्लेव 12-बी पण्डितवाड़ी एवं ऋषभ(19) पुत्र रघुवीर कुंवर मूल निवासी, छिनका चमोली, हाल निवासी टीएचडीसी इंजिनियरिंग कॉलेज बीपुरम नई टिहरी के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचित करने के बाद पंचायतनामा भरकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया गया कि हादसे में जिस एक युवक की मौत हुई है, उसका 13 फरवरी को जन्मदिन था। जिसके जन्मदिन की पार्टी पर उसका रिश्तेदार (चचेरा भाई) मृतक ऋषभ कुंवर, जो कि टीएचडीसी इंजिनियरिंग कालेज बी पुरम में इंजिनियरिंग का छात्र था व रिश्तेदार (चचेरा भाई) मिलन कुंवर, जो कि हरिद्वार से उसके आवास पण्डितवाड़ी पर जन्मदिन की पार्टी में आये थे। रात्रि में पार्टी के उपरान्त मिलन कुंवर कमरे पर ही सो गया। मोटर साईकिल लेकर प्रात: के समय ऋषभ व रितेश निकल गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के वेब पोर्टल का सीएम ने किया शुभारंभ

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार को श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अधिकारिक वेब पोर्टल का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति की डायरी एवं कैलेंडर का भी विमोचन किया। वेब पोर्टल का […]
bktc web portal launch