भाजपा-कांग्रेस छोड़ “आप” में शामिल हुए मसूरी विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों युवा

admin
aap
मसूरी। विधानसभा क्षेत्र के पुराना राजपुर क्षेत्र में दर्जनों युवाओं व महिलाओं ने एक कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता नवीन पिरशाली के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर बोलते हुए नवीन पिरशाली ने कहा कि आज जनता भाजपा कांग्रेस की अदल बदल की सरकार से त्रस्त हो चुकी, जिस अवधारणा के साथ उत्तराखण्ड राज्य की परिकल्पना की गयी थी, आज वो अवधारणा काफी पीछे छूट चुकी है, आज उत्तराखण्ड राज्य बनने के 20 साल बाद भी हम उत्तराखंडी अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, इसलिए आज प्रदेश  की जनता को आम आदमी पार्टी ही एकमात्र विकल्प और उम्मीद लग रही  है।
IMG 20210301 WA0011
वही पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से सूरज आंनद ने कहा कि हम सभी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के केजरीवाल मॉडल और उत्तराखण्ड में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के  मुद्दों को अपने एजेंडे में प्रमुखता से रखने पर से प्रभावित होकर उत्तराखण्ड के खुशहाल भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं और आने वाले समय में और भी लोग मसूरी विधानसभा में पार्टी से जुड़ने वाले हैं।
एक अन्य कार्यक्रम में आदमी पार्टी मसूरी क्षेत्र के किशन नगर में पार्टी के वरिष्ठ नेता श्यामलाल नाथ के आवास पर पार्टी कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया। उसके बाद इस क्षेत्र में भी “उत्तराखण्ड में केजरीवाल” अभियान की शुरुआत घर घर जनसंपर्क कर शुरू किया गया।
इस अवसर पर प्रयाग सिंह नेगी, दीपेंद्र भंडारी, मनोज बिजल्वाण, सुदेश सैनी, सलमा, तहमीना, शबाना, किरण, सुमित दयाल, सुनील पंवार, हरपाल खत्री, विक्रम खत्री, विकास शर्मा, कमल राणा, राकेश, मुकुल कुमार, गौरव थपलियाल, जैक जाफरी व विशाल बंसल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखण्ड क्रांति दल जन मुद्दों को लेकर उतरेगा सड़कों पर : देवेंद्र चमोली

जन समस्याओं को लेकर के व्यापक जन जागरण अभियान चलायेगा उक्रांद आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए उक्रांद ने कसी कमर सत्यपाल नेगी/ रुद्रप्रयाग उत्तराखण्ड क्रांति दल ने तय किया है कि जन समस्याओं को लेकर उक्रांद विधानसभा बार व्यापक […]
20210301 215839