दुःखद खबर : सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का निधन। शोक की लहर

admin
FB IMG 1605157027552

देहरादून।  उत्तराखंड की सल्ट विधानसभा क्षेत्र से बुरी खबर सामने आ रही है। विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का आकस्मिक निधन हो गया है। अभी कुछ दिन पूर्व उनकी पत्नी का भी निधन हुआ था। इस दुखद खबर से उत्तराखंड में शोक की लहर दौड़ गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह का अपने दिल्ली स्थित आवास में रह रहे थे। कुछ दिन पहले वह स्वास्थ्य खराब होने से अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां उनका आकस्मिक निधन हुआ। अभी कुछ दिन  पूर्व ही उनकी पत्नी का कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हुआ था। बताया गया कि वह तभी से परेशान चल रहे थे। उनके आकस्मिक निधन के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत प्रदेश के तमाम गणमान्य व्यक्तियों ने उन्हें शोक संवेदना व्यक्त की है। उनके निधन से भाजपा परिवार समेत प्रदेशभर में शोक की लहर है।

20201112 105126

speaker premchand agrawal

विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना का आकस्मिक निधन पर जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उनके आकस्मिक निधन पर जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में दो मिनट का मौन रखकर शोकसभा आयोजित की गयी, जिसमें मृतक आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की गयी। जिलाधिकारी ने बताया कि विधायक के आकस्मिक निधन पर जनपद के समस्त कार्यालयों में शोकसभा आयोजित करने के उपरान्त आज 12:30 बजे बाद सभी कार्यालय बन्द कर दिये गये है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक जीना के निधन को सतपाल महाराज ने बताया अपूर्णीय क्षति

देहरादून। सल्ट, अल्मोड़़ा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन पर प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने गहरा शोक व्यक्त किया है। सतपाल महाराज ने अपने शोक संदेश में कहा कि सल्ट विधायक सुरेंद्र […]
FB IMG 1605157027552 1