सीएए की भ्रांतियों को दूर करने स्वयं सड़क पर उतरे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

admin
ajay bhatt

सीएए की भ्रांतियों को दूर करने स्वयं सड़क पर उतरे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट आज स्वयं यमुना कॉलोनी कुमार मंडी क्षेत्र में नागरिकता संशोधन कानून के संबंध में भ्रांतियों को दूर करने हेतु स्वयं सड़क पर उतरे। क्षेत्र में घर घर दुकान दुकान जाकर उन्होंने स्थानीय नागरिकों से कहा कि विपक्षी दलों के दुष्प्रचार से उन्हें सावधान रहने चाहिए। भट्ट ने लोगों से कहा कि उपरोक्त कानून से किसी भी भारतीय का अहित होने वाला नहीं है, बल्कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के प्रताडि़त एवं मजलूम लोगों को इससे जीवन जीने में मदद मिलेगी। ननकाना साहब पर हुए हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने लोगों को बताया कि किस प्रकार अल्पसंख्यकों के धार्मिक हित इन देशों में सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार मिली हार से बौखलाया हुआ है, उसे यह भी समझ में नहीं आ रहा है कि तीन तलाक, धारा 370 राम मंदिर के मसले बिना किसी विवाद के हल कैसे हो गए। विपक्ष अपनी हताशा व निराशा के चलते भोले भाले नागरिकों को गुमराह कर रहा है।
ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड ने अपने प्रत्येक कार्यकर्ता को 10 परिवारों में जनसंपर्क हेतु और आगामी 3 महीनों तक चलने वाले नागरिकता अभियान में शरणार्थियों की मदद करने को कहा है।
जनसंपर्क में प्रदेश अध्यक्ष के साथ 20 सूत्रीय कार्यक्रम उपाध्यक्ष नरेश बंसल, महानगर भाजपा अध्यक्ष सीताराम भट्ट, पार्षद सचिन गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, पीएल सेठ, कुलदीप विनायक, सुरेश प्रजापति, कमल प्रजापति, शिवम राणा सुमन सेवाई, शिखा थापा, राजकुमार तिवारी, ज्योति प्रजापति, पंकज प्रजापति, देवनाथ, भारत भूषण एवं बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अनिल बलूनी का हालचाल जानने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा

अनिल बलूनी का हालचाल जानने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी लंबे समय से अस्वस्थ हैं और मुंबई में उपचार करा रहे हैं। […]
IMG 20200105 WA0013