कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सहित तीन विधायकों ने की केन्द्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. निशंक से मुलाकात 

admin
IMG 20210123 WA0022

देहरादून। राज्य के पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने आज अपने दिल्ली प्रवास के दौरान हरिद्वार सांसद केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से शिष्टाचार भेंट की।
प्रदेश के सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान आज हरिद्वार सांसद एवं केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से उनके कार्यालय में जाकर शिष्टाचार भेंट कर नई शिक्षा नीति लागू करने के लिए उन्हें बधाई दी।

महाराज ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री डा. निशंक द्वारा जेईई एडवांंस्ड के पश्चात जेईई मेन 2021 से होने वाले बीटेक और बीआर्क प्रोग्राम के दाखिले में 12वीं में 75 प्रतिशत अंक और टॉप 20 पर्सेटाइल की अनिवार्यता को समाप्त किये जाने पर उनका आभार भी जताया।

सतपाल महाराज ने उनसे मुलाकात के समय प्रदेश में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए मिल-जुलकर कार्य करने की बात भी कही। इस अवसर पर उनके साथ टिहरी विधायक धन सिंह नेगी, घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह, प्रताप नगर विधायक विजय सिंह पंवार भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डीजीपी अशोक कुमार बोले : प्रदेश में न तो मेरा कोई भाई है न ही रिश्तेदार, इसलिए किसी के दबाव में बिल्कुल न करें काम

देहरादून। पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड ने पुलिस कर्मियों के नाम एक स्पष्ट संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इस प्रदेश में न तो मेरा कोई भाई है, न मेरा कोई खास है और न ही यहां कोई मेरा […]
FB IMG 1611422967968