बाहर से आने वाले प्रवासियों के साथ न हो कोई भेदभाव : बिजल्वाण

admin
dipak bijlwan

सीएम ने की जिला पंचायत अध्यक्ष उत्तरकाशी दीपक बिजल्वाण के कार्यों की सराहना। तीन माह का वेतन व २१ लाख देने पर जताया विशेष आभार

उत्तरकाशी। राष्ट्रीय विपदा के मद्देनजर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश के जिला पंचायत अध्यक्षों से फोन पर वार्ता की और सभी को एकजुट होकर कोरोना को हराने के लिए संघर्ष करने को कहा। उन्होंने बाहरी राज्यों से प्रदेश में आने वाले प्रवासियों के बीच कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या पर चिंता जताते हुए कहा कि यह समय सभी जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों व जनता को मिलकर काम करने का है।
इस कड़ी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने उत्तरकाशी जनपद के जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण से दूरभाष पर वार्ता कर उनके कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से उन्होंने जिला प्रशासन को अपना तीन माह का वेतन व 21 लाख रुपये देकर मदद का बड़ा कदम उठाया, वह निश्चित रूप से सराहनीय है। इसके लिए सीएम ने श्री बिजल्वाण का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने मुख्यमंत्री को बताया कि इस समय बाहर फंसे हुए लोग अपने-अपने जनपदों में लौट रहे हैं। ऐसे में उनके संकट को देखते हुए किसी के साथ भी कोई भेदभाव न किया जाए। बाहरी राज्यों से आने वाले प्रवासियों के लिए क्वारंटीन के दौरान किसी भी तरह की असुविधा न हो, इसके लिए जनपद में सभी जिला पंचायत गेस्ट हाउसों को नि:शुल्क उपयोग किया जा रहा है।
इसके अलावा श्री बिजल्वाण ने उत्तरकाशी के जिलाधिकारी को दूरभाष पर बताया कि यदि ग्रामसभा स्तर पर कोई भी समस्या आती है तो जिला पंचायत आपदा की इस घड़ी में जिला प्रशासन के साथ हर चुनौती से निपटने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में चार दिन में दुगुने कोरोना संक्रमितों ने बढ़ाई चिंता

सरकार को रखना पड़ेगा फूंक-फूंक कर कदम देहरादून। बाहरी प्रदेशों से उत्तराखंड आने वाले लोगों के साथ कोरोना भी मुक्त में यहां आ रहा है। यह स्थिति तब है, जब कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश में व्यापक इंतजाम किए गए […]
corona