Uttarakhand : टी पार्टी पर विधायकों संग ‘बातें कम, काम ज्यादा’ कार्यक्रम को लेकर सीएम त्रिवेंद्र ने किया विचार-विमर्श

admin
FB IMG 1615046382240

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज मुख्यमंत्री आवास पर विधायकगणों के साथ बैठक कर राज्य सरकार के सफलतापूर्वक चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित ‘बातें कम, काम ज्यादा’ कार्यक्रम के संबंध में विचार-विमर्श किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 18 मार्च को जनता को चार साल के विकास कार्यों की जानकारी दी जाएगी। इस दिन विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ कार्यक्रम आयोजित होंगे। विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लच्छीवाला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम होगा, जिसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी प्रतिभाग करेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि  विधानसभा क्षेत्र स्तर पर कार्यक्रमों के सफल आयोजन हेतु विधायकों की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया है। विधायक, विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की अध्यक्षता करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकगण राज्य सरकार के कार्यों के साथ ही उनके विधानसभा क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की जानकारी भी वहां उपस्थित जनता को दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गैरसैंण बजट सत्र : सदन में 57400 करोड़ का बजट पारित।अनिश्चितकाल के लिए सत्र स्थगित

गैरसैंण। त्रिवेंद्र सरकार ने विपक्ष के हंंगामे के बीच वित्तीय वर्ष 2021-21 के लिए 57400.32 करोड़ का बजट पारित करा दिया है। इसके अलावा विनियोग विधेयक समेत छह विधेयक भी बिना किसी चर्चा के पास हो गए। इसके साथ ही […]
20210301 151530 1