अंतिम क्षणों में पिताजी के दर्शन की सीएम योगी की थी हार्दिक इच्छा। जानिए उन्होंने क्या कहा!

admin
20200420 181330

देहरादून। आज पूर्वाहन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिताजी आनंद सिंह बिष्ट का देहावसान हो गया था। कोरोना के चलते उत्तर प्रदेश जैसे विशाल राज्य की बागडोर संभालने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की अपने पिताजी के अंतिम दर्शनों की हार्दिक इच्छा थी, लेकिन अपने प्रदेशवासियों की जिम्मेदारी निभाने के चलते वह अपनी यह इच्छा पूरी नहीं कर सके। जिस समय उनके पिताजी का निधन हुआ, उस समय भी वह अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक पर मंथन कर रहे थे।

जानिए उन्होंने अपनी भावुक अपील में क्या कहा। उन्हीं के शब्दों में आप भी होइए रूबरू :-

“पूज्य पिताजी के कैलाशवासी होने पर मुझे भारी दुःख एवं शोक है।वह मेरे पूर्वाश्रम के जन्मदाता हैं।

जीवन में ईमानदारी, कठोर परिश्रम एवं नि:स्वार्थ भाव से लोक मंगल के लिए समर्पित भाव के साथ कार्य करने का संस्कार बचपन में उन्होंने मुझे दिया।

अंतिम क्षणों में पिताजी के दर्शन की हार्दिक इच्छा थी, परंतु वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई को उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता के हित में आगे बढ़ाने के कर्तव्यबोध के कारण मैं दर्शन न कर सका।

कल 21अप्रैल को अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में लॉक डाउन की सफलता तथा महामारी कोरोना को परास्त करने की रणनीति के कारण भाग नहीं ले पा रहा हूं।

20200420 181112
पूजनीया मां, पूर्वाश्रम से जुड़े सभी सदस्यों से भी अपील है कि लॉकडाउन का पालन करते हुए कम से कम लोग अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में रहें।

पूज्य पिताजी की स्मृतियों को कोटि-कोटि नमन करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हूं। लॉकडाउन के बाद दर्शनार्थ जाऊंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : लगातार तीसरे दिन आए कोरोना पॉजीटिव। 46 हुई संख्या। 18 डिस्चार्ज

इस कालोनी को किया पूरी तरह सील देहरादून। पिछले तीन दिनों से लगातार उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं। आज देहरादून के दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इससे पहले रविवार को भी देहरादून […]
covid 19 breaking news