बड़ी खबर : उत्तराखंड में आज एक साथ कोरोना के छह नए मामले। 88 हुई संख्या

admin
covid 19

देहरादून। प्रदेश में आज एक साथ कोरोना के छह नए मामले आने के बाद स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। इनको मिलाकर अब प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 88  हो गई है।
हैल्थ बुलेटिन के अनुसार आज चार मरीज देहरादून जिले से, जबकि दो मरीज ऊधमसिंहनगर जनपद से सामने आए हैं। देहरादून में तीन और एक मरीज मसूरी से सामने आया है। इसके अलावा रुद्रपुर व बाजपुर से एक-एक मरीज है। आज देहरादून में मिले लोगों में एक महिला व एक पुरुष के अलावा एक दस व एक पंद्रह साल का बच्चा भी शामिल है।
इस प्रकार अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 88 पहुंच गया है। जिस प्रकार से रोजाना कोरोना मरीजों का आंकड़ा बड़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है, उससे स्वास्थ्य विभाग एवं प्रदेश सरकार के लिए भी बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है।
इससे पहले गत दिवस भी चार मामले सामने आए थे। जिनमें दो देहरादून जनपद व एक-एक पौड़ी व नैनीताल जनपद से आए थे।

अभी तक प्रदेश में 51 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि अब 36 मामले ही एक्टिस हैं। अब तक एक संक्रमित महिला की ब्रेन हेमरेज के कारण मौत हो चुकी है। आज 470 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि आज 549 लोगों के सेंपल लिए गए।

20200516 150810 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्राम प्रधानों को क्वारंटीन व्यवस्था के लिए 10 हजार 'ऊंट के मुंह में जीरा' के समान

देहरादून। सरकार ने प्रवासी उत्तराखंडियों के आगमन पर उनकी क्वारंटीन व्यवस्था ग्राम प्रधानों के भरोसे छोड़ दी थी, लेकिन उसके लिए बजट जारी नहीं किया गया था। जब हो-हल्ला मचा तो इसके लिए तत्काल राहत के रूप में एक छोटा […]
PicsArt 05 16 08.57.20 1