ब्रेकिंग : कोरोना पॉजिटिव तथ्य छुपाने पर उत्तरकाशी के युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा

admin
FB IMG 1589991527424

नीरज उत्तराखंडी/उत्तरकाशी

उत्तरकाशी जनपद में कोरोना पॉजिटिव युवक द्वारा तथ्य छुपाए जाने के आरोप में उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

तहसील बड़कोट में कोरोना पॉजिटिव युवक के द्वारा तथ्यों को छुपाए जाने को लेकर जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने पुलिस को विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

इसी परिपेक्ष्य में आज पुलिस सब-इंस्पेक्टर/ चौकी इंचार्ज के द्वारा युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव युवक के द्वारा तथ्य छुपाए जाने के कारण कहीं ना कहीं समाज में एक संक्रमण फैलने की पूरी संभावना थी जो एक गंभीर कृत्य है। इसी क्रम में युवक के खिलाफ विधिक कार्यवाही की गई है।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में आतिथि तक 5 कोरोना पॉजिटिव केस है, जिसमें 4 एक्टिव केस है, जबकि एक व्यक्ति कि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। 4 व्यक्तियों के सेम्पल जनपद से जांच हेतु भेजे गए थे, जबकि एक व्यक्ति का सेम्पल ऋषिकेश एम्स में हुआ था। सभी कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों का आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टरों की टीम द्वारा गहनता से चिकित्सीय उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : कोरोना : दो और मरीज टिहरी उत्तरकाशी से संक्रमित। 122 पहुंची संख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब होम क्वारंटीन का उल्लंघन किया तो होगी सख्त कार्यवाही : त्रिवेंद्र

प्रधानों, आशा कार्यकत्रियों, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की शिकायतों को लेंगे गंभीरता से देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शासन के वरिष्ठ अधिकारियों और जिलाधिकारियों के साथ प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि होम क्वारेंटाइन […]
a 1 1