दु:खद : देहरादून में एक और कोरोना संक्रमित वृद्ध की मौत। ब्रेन ब्लीडिंग व अन्य गंभीर बीमारियों के चलते मुरादाबाद से हुआ था रेफर

admin
death

देहरादून। रविवार को एक वृद्धि की मौत हो गई। वह ब्रेन ब्लीडिंग, ब्लड शुगर सहित तमाम बीमारियों से जूझ रहे थे। उसकी गत शाम को कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आई थी। इससे पहले गत रात्रि भी दून हॉस्पिटल में एक आढ़ती की भी मौत हो गई थी।
सीएमओ देहरादून डा. बीसी रमोला ने बताया कि उक्त 80 साल का बुजुर्ग व्यक्ति मुरादाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसका वहां ब्रेन में ब्लीडिंग के कारण उपचार चल रहा था, लेकिन हालत बिगडऩे पर उसे वहां से देहरादून लाकर कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस बीच उसका सेंपल लिया गया, जो कल शाम को पॉजीटिव आया था। उसे सांस लेने में दिक्कत, ब्लड शुगर और ब्रेन ब्लीडिंग के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उसे दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी आज सुबह मौत हो गई।
इससे पहले गत रात्रि दून हॉस्पिटल में ही एक कोरोना संक्रमित आढ़ती की मौत हो गई थी। उसकी मौत हृदयाघात से होना बताया गया। इससे पहले भी प्रदेश में 11 अन्य संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। इस प्रकार अब प्रदेश में 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। ये सभी लोग विभिन्न बीमारियों से जूझ रहे थे और स्वास्थ्य विभाग ने भी उनकी मौत को कोरोना से सीधे तौर पर होना नहीं बताया है। बताते चलें कि सबसे पहले एम्स में भर्ती एक महिला की मौत हुई थी। जिसका कारण मल्टी ऑर्गन फेलियर के कारण होना बताया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना खबर उत्तराखंड : आज 38 पॉजीटिव। कुल हुए 1341 , विभिन्न बीमारियों से अब तक 13 संक्रमितों की मौतें

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अभी 5905 सेंपल की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि सुखद यह है कि उत्तराखंड में अब तक 498 स्वस्थ होकर अपने घर जा […]
coronavirus