उत्तराखंड: 53 हजार करोड़ का बजट पास। महज एक घंटा ही चला सत्र। अनिश्चतकाल के लिए स्थगित

admin
vidhansabha 1

देहरादून। बुधवार को देहरादून स्थित विधानसभा में करीब एक घंटे तक चले सत्र के दौरान वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए 53 हजार करोड़ रुपये का बजट पास हो गया है। इसी के साथ सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है।
आज बुधवार को विधानसभा सत्र में उत्तराखंड विनियोग विधयेक पास कर दिया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कोरोना की गंभीरता को लेकर भी जानकारी दी और सभी को जागरूक होकर अलर्ट रहने को कहा गया है।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने स्वास्थ्य, पुलिस, मीडिया, सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को स्वास्थ्य बीमा देने की घोषणा भी की।
बताते चलें कि कोरोना का संकट को भांपते हुए एक दिन के लिए ही सत्र आयोजित किया गया। सत्र के दौरान भी मौजूद सभी लोग दूर-दूर बैठे हुए नजर आए। गैरसैंण भराड़ीसैंण में बीते चार मार्च को सदन में सरकार द्वारा बजट पेश किया गया था। जिस पर आज देहरादून स्थित विधानसभा भवन पर मुहर लग गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना: स्पेन से लौटे युवक में कोरोना पॉजीटिव। अब तक पांच लोग हो चुके हैं संक्रमित

कोटद्वार। स्पेन से लौटने वाले दुगड्डा के एक युवक में कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि हुई है। इसी के साथ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हो गई है। कोटद्वार के अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक में कोरोना पॉजीटिव पाया गया […]
corona alert dun