डीएवी प्राचार्य ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया पांच लाख का चेक

admin
20200418 193952

देहरादून। दयानंद शिक्षा संस्थान ने कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये का सहयोग किया है। सोसायटी के सचिव मानवेंद्र स्वरूप की तरफ से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को उनके आवास पांच लाख रुपये का चेक प्रदान किया गया। डीएवी पीजी के प्राचार्य डा. अजय सक्सेना के नेतृत्व में मिले एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को उनके आवास में चेक प्रदान किया।

इस मौके पर डा. अजय सक्सेना ने सीएम को बताया कि सचिव मानवेंद्र स्वरूप की तरफ से पीएम केयर्स फंड में पंद्रह लाख रुपये व उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री राहत कोष में छह लाख रुपये प्रदान किए गए हैं।

20200418 194104

उनका कहना था कि श्री दयानंद शिक्षा संस्थान व डीएवी (पीजी) कालेज कोरोना के खिलाफ जंग में हर तरह से सक्रिय है। हम सरकार के साथ हैं। अपने स्तर पर भी समाज के बीच काम किया जा रहा है। इस मौके पर प्रबंध समिति के सदस्य डा. आरके मेहता, डा. अशोक नारंग, डा. केएस रंधावा ने भी सहयोग की बात कही। प्रतिनिधिमंडल में डा. प्रशांत सिंह, डा. अतुल सिंह आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 40 लोगों के विरुद्ध मुकदमा 

रुद्रप्रयाग/पौड़ी। राज्य सरकार द्वारा राज्य में कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए आगामी 3 मई तक राज्य को लॉकडाउन किया गया है। जिसके अंतर्गत आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाओं को बंद किया गया है। इसी क्रम में नवनीत सिंह […]
FB IMG 1585916409241