दु:खद हादसा : देवप्रयाग के पास कार गंगा में गिरी, दो की मौत #mukhyadhara

admin
20210110 142744

देवप्रयाग। आज सुबह ऋषिकेश-बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवप्रयाग के पास एक कार गंगा में गिर गई, जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।
देवप्रयाग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग पौने आठ बजे श्रीनगर से एक कार में सवार दो लोग ऋषिकेश की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह देवप्रयाग से करीब कुछ आगे तीनधारा की ओर बढ़े, उनकी कार एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर गंगा नदी में समा गई। इससे उसमें सवार दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई।

IMG 20210110 WA0005

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। जिसमें दो व्यक्तियों के शव खाई से रेस्क्यू किए गए, जबकि कार के गंगा में समाने के कारण उसकी तलाश की जा रही है।
मृतकों में 43 वर्षीय खुर्शीद पुत्र राशिद और 33 वर्षीय शहाबुद्दीन पुत्र अब्दुल हाफिज मोहल्ला गुलाम ओलिया थाना गंगू सहारनपुर शामिल थे। पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

गुड न्यूज : चमोली में शुरू हुआ बद्री गाय का शुद्ध घी। ऑनलाइन अमेजन से भी खरीदने की सलूहियत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार की वादाखिलाफी पर जताई नाराजगी। घाट के लोगों ने मानव श्रृंखला बनाकर सरकार को चेताया #mukhyadhara

नंदा भक्तों की नाराजगी पड़ेगी आने वाले समय में भारी सत्यपाल नेगी  चमोली। उत्तराखंड की आराध्य मां नंदा देवी का मायका माने जाने वाले घाट विकासखंड की मुख्य मोटर सड़क नंदप्रयाग-घाट का चौड़ीकरण, सुधारीकरण एवं डामरीकरण का स्वीकृत कार्य आखिर […]
IMG 20210110 WA0027