पच्चीस वर्षों बाद सीवर लाइन पड़ी तो झूम उठे दिलारामवासी। पार्षद योगी की हो रही सरहना

admin
IMG 20200601 WA0037

देहरादून। दो दशक से भी अधिक समय से सीवर की समस्या से जूझ रहे दिलाराम बाजार के लोगों को आज बड़ी राहत मिल गई है। यह संभव हो पाया है आर्यनगर के पार्षद योगेश घाघट योगी के प्रयासों से। वह काफी समय से इस समस्या के निवारण को लेकर प्रयास कर रहे थे।

आज दिलाराम क्षेत्र के वासियों के चेहरे की रौनक देखते ही बन रही थी। दिलाराम बाजार में क्राइम पेट्रोल वाली गली में विगत 20 से 25 वर्षों से सीवर की समस्या से जूझ रही थी। जिसमें आज नई सीवर लाइन डालने का शुभारंभ हो गया है।

पार्षद योगेश घाघट(योगी) ने बताया कि जब चुनाव के समय वहां आए थे तो जनता ने उनके सामने समस्या को रखा था और उन्होंने सभी को नई सीवर लाइन डालने का आश्वासन दिया था। जनता से किए वादे को आज पूरा किया जा रहा है। चुनाव के समय किए गए सभी वादों को लगभग पूरा किया जा चुका है और जो अभी शेष हैं उनको भी जल्द से जल्द पूरा करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने विशेष रुप से विधायक गणेश जोशी का धन्यवाद किया।सीवर लाइन के शुभारंभ अवसर पर प्रशांत सेमवाल सहायक अभियंता जल संस्थान उत्तराखंड, रमेश, ठेकेदार छोटेलाल, देवेंद्र सिंह, आशीष पांडे, आनंद पाल, संजू राणा एवं दिलाराम के सभी सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

पार्षद योगेश घाघटण योगी के प्रयासों की पूरे क्षेत्र में सराहना हो रही है। ऐसे में पार्षद की जिम्मेदारी भी अपने क्षेत्रवासियों के प्रति और अधिक बढ़ गई है। योगेश योगी कहते हैं कि वह अपने क्षेत्र की छोटी से छोटी समस्याओं के निवारण को लेकर सक्रिय हैं और उनके समाधान का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर उत्तराखंड : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के पांच परिजनों की अस्पताल से छुट्टी। आज 52 कोरोना पॉजीटिव। कुल 958

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। गत दिवस कोरोना संक्रमित पाए गए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के पांच परिजनों को ऋषिकेश एम्स से छुट्टी दे दी गई है। वह देहरादून स्थित आवास पर क्वारंटीन में रहेंगे। बताया जा रहा है कि उनमें एसिम्टमेटिक(जिनमें […]
maharaj