डिप्लोमा इन एलीमैन्टरी एजुकेशन प्रशिक्षण को प्रवेश परीक्षा 4 दिसंबर को

admin
20201121 202229

सत्यपाल नेगी/रुद्रप्रयाग 

द्विवार्षिक डिप्लोमा इन एलीमैन्टरी एजुकेशन प्रशिक्षण हेतु प्रवेश परीक्षा 4 दिसंबर को आयोजित होगी। परीक्षा को निर्विघ्न संपन्न कराए जाने के साथ ही शांति व्यवस्था को लेकर जिला मजिस्ट्रेट मनुज गोयल ने परीक्षा केंद्रों पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की तैनाती बाबत निर्देश दिए हैं।
शुक्रवार (4 दिसम्बर) को प्रातः 11 बजे से आयोजित होने वाली इस परीक्षा के लिए जनपद में बनाए गए कुल 7 केंद्रों में नायब तहसीलदार, रुद्रप्रयाग को परीक्षा केंद्र रा.इं.काॅ. रुद्रप्रयाग, जिला युवा कल्याण अधिकारी को रा.बा.इं.काॅ रुद्रप्रयाग, सेवायोजन अधिकारी को रा.इं.काॅ रतूडा, उद्यान अधिकारी को रा.इं.काॅ अगस्त्यमुनि तथा समाज कल्याण अधिकारी को रा. बा. इं.काॅ अगस्त्यमुनि में जिलाधिकारी द्वारा परीक्षा के दौरान सेक्टर मजिस्ट्रेट के रूप में तैनाती के आदेश दिए हैं।

इसी तरह से अन्य परीक्षा केंद्रों में चंद्रापुरी के रा.इं.काॅ में जिला पंचायत राज अधिकारी तथा खंड विकास अधिकारी जखोली को रा.इं.काॅ तिलवाड़ा में सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाया गया है। परीक्षा प्रातः 11 बजे से अपराह्न 1:30 तक होगी। सेक्टर मजिस्ट्रेटों को नियत तिथि व समय पर उपस्थित रहने के आदेश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रपुर : सीएम त्रिवेंद्र ने किया दीनदयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजना का शुभारम्भ

किसानों को योजना के तहत दिये जायेंगे 03 लाख रूपये तक का बिना ब्याज का ऋण उत्तराखण्ड गन्ना किसानों को सत प्रतिशत गन्ना मूल्य का भुगतान करने वाला देश का पहला राज्य है प्रदेश के किसानों को एक सप्ताह के अन्दर […]
1a