अभिभावकों को फौरी राहत। अब स्कूल खुलने पर ही जमा करनी होगी फीस

admin
minist n go

देहरादून। प्रधानमंत्री के 21 दिनों के संपूर्ण देशभर में लॉकडाउन के फैसले के बावजूद देहरादून के अभिभावकों की शिकायत मिल रही थी कि इस दौरान भी प्राइवेट स्कूल उन पर फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं। जिसका शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने संज्ञान लिया और निजी स्कूलों के संचालकों को सख्त निर्देश दिए हैं कि लॉकडाउन के चलते किसी भी अभिभावक से फीस न ली जाए व दबाव न बनाए जाए। यही नहीं यदि आदेश का पालन नहीं किया जाता है तो उन पर कार्रवाही की जाएगी।

go r minakshi
शिक्षा मंत्री का कहना है कि यदि कोई भी निजी स्कूल अभिभावकों को फीस जमा करने का दबाव बनाए तो उसकी शिकायत करें, उस पर कार्रवाई की जाएगी।
यही नहीं उत्तराखंड शासन ने लॉकडाउन के दौरान फीस लेने पर रोक लगा दी है। सचिव शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने प्रदेशभर के सभी बोर्डों द्वारा संचालित शासकीय व प्राइवेट स्कूलों द्वारा फीस न लिए जाने का आदेश जारी कर दिया है। अब कोरोना के सामान्य माहौल होने के बाद स्कूल खुलने पर ही फीस ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस से खौफ खाने वाले मजदूर बच्चों के चेहरे चमक रहे पुलिस को देख

देहरादून। अक्सर पुलिस से दूर-दूर भागने वाले गरीब मजदूर वर्ग व उनके बच्चों के चेहरे आजकल पुलिस के पहुंचते ही चमक उठते हैं। बुधवार को भी जब पुलिस विभिन्न जगहों पर मजदूरों की झुग्गी झोपडिय़ों में राशन लेकर पहुंची तो […]
FB IMG 1585221787537