उत्तराखंड के पूर्व सीएम के ओएसडी की गिरफ्तारी की मांग। मुकदमा दर्ज

admin
20200222 193307
देहरादून। दिल्ली निवासी संयुक्त अधिवक्ता महासंघ की ज्वाइंट सेक्रेट्री संगीता सिंह ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ओएसडी और उनके सहयोगी के खिलाफ कोतवाली में मारपीट जान से मारने की धमकी देने व अभद्रता करने का मुकदमा दर्ज कराया है।
20200222 203552
संगीता सिंह का कहना है कि पुलिस उनके 164 के बयान दर्ज कराएं और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करे।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह आजाद नगर स्थित एक जमीन के मामले में एसडीएम कोर्ट पहुंची। उन्होंने आरोप लगाया कि संबंधितों ने उनके साथ मारपीट की कोशिश करने के साथ ही उनसे अभद्रता की। यही नहीं भाषा का प्रयोग करते हुए उनकी लज्जा भंग की गई।
संगीता सिंह ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता तब तक वह दिल्ली वापस नहीं लौटेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह देहरादून में ही रहकर मुख्यमंत्री के सम्मुख भी अपनी बात रखेंगी।
हालांकि पूर्व सीएम के ओएसडी राजीव जैन का कहना है कि उक्त  महिला अनर्गल आरोप लगा रही है। वह एसएससी को हकीकत से रूबरू करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सवाल: आखिर शराब के ओवर रेट को लेकर क्या कदम उठा रही सरकार! बिल की अनिवार्यता पर चुप्पी क्यों!

देहरादून। निर्धारित राजस्व हासिल करने के फेर में उलझी उत्तराखंड सरकार ने शुक्रवार की कैबिनेट बैठक में शराब के दामों में कमी करने का निर्णय तो ले लिया, लेकिन शराब माफियाओं पर नकेल कसने को लेकर अभी भी सरकार ने […]
wine