उत्तराखंड में अब तक 31 लोग कोरोना पाॅजीटिव। पांच ठीक होकर जा चुके हैं घर

admin
corona

देहरादून। उत्तराखंड में आज पांच नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें चार देहरादून से और एक अल्मोड़ा का हैं। बताया गया कि ये सभी लोग दिल्ली जमात से लौटे थे। इसी के साथ ही अब उत्तराखंड में कोरोना पॉजीटिव मरीजों का आंकड़ा 31 हो गया है। पिछले पांच दिनों से लगातार उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं।
स्वास्थ्य महानिदेशक ने इन पाजीटिव मरीजों की पुष्टि की है। देहरादून जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 18 हो गई है। अल्मोड़ा, पौड़ी व हरिद्वार जिले में एक-एक, नैनीताल से 6, ऊधमसिंहनगर से 4 कोरोना पॉजीटिव हैं।
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार विभिन्न अस्पतालों में 176 मरीज आइसोलेशन में हैं और 18497 लोग घर और संस्थागत रूप से वारंटाईन में रखे गए हैं। उपचार के उपरांत पांच लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। सोमवार को मिली रिपोर्ट में 97 नमूने कोरोना निगेटिव पाये गए। अब तक भेजे गए कुल 1141 नमूनों में 966 की रिपोर्ट निगेटिव है, जबकि 144 नमूनों की रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। 176 लोग अस्पताल और संस्थागत क्वारंटाइन में हैं।

उत्तराखंड में जमात से जुड़े लोगों ने संक्रमण को अब छह जनपदों तक फैला दिया है। फिलहाल कुमायूँ मंडल में चंपावत, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और गढ़वाल मंडल में टिहरी, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग व चमोली इस संक्रमण में नहीं आये हैं। इन जनपदवासियों के साथ ही यह प्रदेश के लिए भी राहत की बात है।

FB IMG 1586186295104

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिरफिरे ने पहले पत्नी का गला काटकर की हत्या, फिर खुद जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी के धरासू में एक बेरहम पति ने पहले दंराती से पत्नी का गला काट दिया और फिर खुद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। उनकी डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि मृतका […]
wife murder