फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन

admin
forest guard

देहरादून। फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच और परीक्षा रद्द किए जाने की मांग को लेकर उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने डीएम कार्यालय में प्रदर्शन किया। इस दौरान अभ्यर्थियों ने कहा कि अगर जल्द परीक्षा में धांधली करने वाले दोषियों पर कड़ी कार्यवाही नहीं की गई तो बेराजगार संघ प्रदेशव्यापी आंदोलन के लिए बाध्य होगा।
मंगलवार को बेरोजगार संघ से जुड़े अभ्थ्यर्थी डीएम कार्यालय परिसर में एकत्र हुए। प्रदेश सरकार और भर्ती चयन आयोग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। इसके बाद भर्ती परीक्षा रद्द कर दोबारा करवाए जाने और दोषियों पर कार्यवाही को लेकर अपर जिला मजिस्ट्रेट मथुरा दत्त जोशी को ज्ञापन सौंपा गया।
संघ के महासचिव सज्जू आर्य ने कहा कि इस तरह भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होना दुर्भाग्यपूर्ण है। आयोग के इस रवैए से प्रदेश का युवा खुद को ठगा हुआ सा महसूस कर रहा है। परीक्षा देने वाले युवाओं ने कहा कि जिस तरह इलेक्ट्रोनिक डिवाइस के जरिए कुछ छात्रों को सवालों के जवाब बताए गए। उमसें आयोग की भूमिका पर भी सवाल खड़े होते हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं से जुड़े हुए इस महत्वपूर्ण मामले पर अगर सकारात्मक कार्यवाही नहीं की गई तो अभ्यर्थी सड़कों पर उतरकर आंदोलन के लिए मजबूर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

साध्वी पदमावती पर झूठा आरोप लगाने वाले चिकित्सक की बर्खास्तगी की मांग

देहरादूून। साध्वी पदमावती के मामले में उत्तराखंड महिला मंच ने मंगलवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार हल्ला बोला। इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। साथ ही शामिल चिकित्सक को बर्खास्त करने की भी […]
sadhvi padmawati