एफआरआई के पास मंडरा रहा गुलदार, लोगों में खौफ

admin
guldar

देहरादून। दून के एफआरआइ क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार गुलदार मंडरा रहा है। इससे आसपास रहने वाले लोग दहशत में आ गए हैं। क्षेत्रवासियों ने वन विभाग से क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है।
बताते चलें कि दून के विभिन्न स्थानों पर गुलदार की धमक नजर आ रही है। बताया गया कि सहस्त्रधारा रोड स्थित कालोनियों में पिछले कुछ दिन पहले गुलदार नजर आया था। इसके बाद अब एफआरआई के निकट भी गुलदार दिखने से लोगों में दहशत है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि गत रात्रि को करीब पौने 11 बजे मसंदावाला के समीप में एफआरआइ के सामने एक दीवार पर गुलदार बैठा दिखाई दिया। स्ट्रीट लाइट की रोशनी में गुलदार दूर से ही साफ नजर आ रहा था। उसे देख वह सहम गए और तेजी से वहां से निकल गए। उन्होंने बताया कि एक-दो दिन पहले भी एक ट्रैक्टर चालक ने रात को इसी क्षेत्र में गुलदार देखा था। वहीं, क्षेत्र में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत का माहौल है। क्षेत्रवासियों ने रात में घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। उन्होंने वन विभाग से रात्रि गश्त बढ़ाने और गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की मांग की है। डीएफओ राजीव धीमान ने बताया ऐसी कोई जानकारी नहीं है। कर्मचारियों को क्षेत्रा में गश्त कर स्थिति का पता लगाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला ने पेंटर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, जेल

देहरादून। कैंट कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले पेशे से पेंटर युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्रतार कर जेल भेज दिया […]
Rape victim abuse victim resources1 16a31076647 medium