साईंघाट पर घूमने वाले विदेशी नागरिकों को पुलिस ने दी ऐसी अनोखी सजा

admin
FB IMG 1586613620827

ऋषिकेश। तपोवन क्षेत्र में रहने वाले स्थानीय नागरिक लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं, लेकिन इसी दौरान विदेशी नागरिक बिना वजह रोड पर घूमते हुए नजर आते रहते हैं। जब उनसे पूछा जाता है कि क्यों घूम रहे हो तो वह बोलते हैं कि 7 बजे से लेकर एक बजे तक रिलैक्सेशन पीरियड है और हम शॉपिंग करने के लिए आए हैं।
चौकी प्रभारी विनोद कुमार द्वारा कर्मचारियों को साथ लेकर आज नीम बीच से लेकर साईं घाट तक गश्त की गई तो 10 विदेशी नागरिक गंगा किनारे चहलकदमी करते हुए दिखाई दिए। जिनको वहीं मौके पर बैठाकर लॉकडाउन के नियमों का हवाला दिया गया और बताया गया कि एक बजे तक रिलैक्सेशन पीरियड केवल जरूरत का सामान खरीदने के लिए है, गंगा किनारे स्नान करने व ध्यान करने या चहलकदमी करने के लिए नहीं है। इस पर विदेशी नागरिकों द्वारा इस बात की अनभिज्ञता जाहिर की गई कि उन्हें इस बात का पता नहीं है।
इस पर चौकी प्रभारी द्वारा सभी विदेशी नागरिकों को 500 बार यह लिखने की अनोखी सजा दी गई कि मैंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है मुझे माफ कर दो। (I did not follow the lockdown. I am so sorry).
इस दौरान चौकी प्रभारी विनोद कुमार के साथ कॉस्टेबल पुष्पेंद्र कुमार, विकास राय, अजय कुमार गस्त में शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में फिलहाल कोरोना से राहत। आज तीसरे दिन भी कोई पॉजीटिव नहीं

देहरादून। उत्तराखंड में शनिवार को सभी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज 93 रिपोर्ट का टेस्ट किया गया। पिछले तीन दिनों से कोरोना पॉजीटिव न आने से फिलहाल उत्तराखंड ने राहत की सांस ली है। स्वास्थ्य विभाग से जारी आंकड़ों […]
corona