गढ़वाल : पंचायतों में बाहर से आने वाले लोगों की सूचना मुख्यालय भेजेंगे ग्राम प्रधान

admin
20200321 155343

पौड़ी। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने जनपद के समस्त खण्ड विकास अधिकारियों को ग्राम पंचायतों में बाहर से आने वाले व्यक्तियों की सूचना तत्काल निर्धारित प्रारूप में उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी श्री गर्ब्याल ने समस्त खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश जारी किया कि जनपद में कोरोना वायरस की स्थिति पर निगरानी रखे जाने एवं संक्रमण के पूर्व नियंत्रण हेतु कार्यवाही, अनुश्रवण रोकथाम एवं नियंत्रण प्रबंधन को लेकर विकास खण्ड के अन्तर्गत समस्त प्रधान ग्राम पंचायत एवं संबंधित ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों को निर्देशित करते हुए, ग्राम सभा एवं ग्राम पंचायत स्तर पर बाहर से आने वाले लोगों की सूचना निर्धारित प्रारूप में तत्काल उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

IMG 20200321 WA0006

उन्होंने उक्त सूचना को dpropauri@gmail.com पर भेजने के निर्देश दिये। सूचना प्रेषित करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो। कोविड 19 कोरोना वायरस संक्रमण के विश्व भर में महामारी को दृष्टिगत रखते हुए, जारी निर्देश को गम्भीरता पूर्वक से अनुपालन करना सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग: उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित

देहरादून। उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर नैनीताल द्वारा हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं को अग्रिम आदेशों तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। सचिव शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने शनिवार को जारी किए गए आदेश के अनुसार आगामी […]
PicsArt 03 21 05.59.53