ब्रेकिंग: प्रेमिका के चक्कर में गई नाजिम की जान। हत्या करने वाले गिरफ्तार

admin
haldwani murder

ब्रेकिंग: प्रेमिका के चक्कर में गई नाजिम की जान। हत्या करने वाले गिरफ्तार

नैनीताल। गुरुवार को नैनीताल के चंदा देवी मंदिर के पास एक्टिवा सवार युवक की निर्मम हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया है। इस हत्या के पीछे मृतक की प्रेमिका का हाथ था। जो घटना के समय भी उसी के साथ एक्टिवा में बैठकर कहीं जा रही थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भीमताल क्षेत्र के चंदा देवी मंदिर के पास हुए गोलीकांड में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को किसी ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक वनभूलपुरा का रहने वाला नाजिम था।
पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की प्रेमिका से कड़ी पूछताछ की तो पहले तो वह बहाने बना रहा थी, लेकिन जब सख्ती बरती गई तो वह टूट गई और पुलिस के सामने सारी कहानी बयां कर दी।
जानकारी के अनुसार महिला मृतक की पूर्व प्रेमिका थी। वह हल्द्वानी की रहने वाली है। वह नाजिम से इसलिए खफा थी कि उसने कुछ समय पहले किसी और से शादी कर दी थी। हालांकि महिला भी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे बताए जा रहे हैं और उसका पति भी किसी बीमारी से ग्रस्त है।
दरअसल गुरुवार को हत्याकांड की जो साजिश रची गई, उसमें महिला शामिल थी। जब वह नाजिम के साथ स्कूटी से कहीं जा रही थी तो महिला द्वारा हत्या करने वाला राधेश्याम को बुलाया गया था। जिस पर राधेश्याम ने चंदा देवी मंदिर के पास नाजिम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शुक्रवार को आरोपी राधेश्याम व महिला को गिरफ्तार कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद का लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग: जमीन व मकान खरीदने की सोच रहे हैं तो करना पड़ेगा ज्यादा पैसे खर्च

ब्रेकिंग: जमीन व मकान खरीदने की सोच रहे हैं तो करना पड़ेगा ज्यादा पैसे खर्च नए साल में सर्किल रेट बढ़ाने की तैयारी। महंगा होगा जमीन व मकान खरीदना देहरादून। उत्तराखंड सरकार नए साल में सर्किल रेट बढ़ाने की तैयारी […]
home