पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुंजवाल ने दी बंशीधर भगत को यह सलाह

admin
20210107 122627

अल्मोड़ा। बीते दो दिनों से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की उम्र को लेकर की गई टिप्पणी के बाद मचे सियासी भूचाल से भाजपा को मुंह की खानी पड़ी। बाद में भगत ने हालांकि खेद प्रकट कर दिया है, किंतु तब तक पार्टी की खूब किरकिरी हो चुकी थी। भाजपा अध्यक्ष को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने भी सलाह दी है।

श्री कुंजवाल ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं कि भारतीय जनता पार्टी के जो नेता हैं या कार्यकर्ता हैं, वो सत्ता के मद में मस्त हैं और वो कुछ भी बक दे रहे हैं। उनको कुछ कहा नहीं जा सकता। दूसरा बात यह है कि जनता जो परेशान है, उस परेशानी को वह देख ही नहीं रहे हैं और मद में मस्त हो करके हमारे माननीय भगत जी ने भी इतनी हमारी वरिष्ठ नेता प्रतिपक्ष है, और उनका बहुत राजनीतिक जीवन रहा है, आज से नहीं बहुत लंबे समय से और वह हमारे प्रदेश की हम सबकी संरक्षक भी है, उस महिला के लिए इस तरह की बात करना मैं समझता हूं कि अपने आप में बहुत गलत है। गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि मैं तो माननीय भगत जी को सलाह दूंगा कि इंदिरा जी के पास जाकरके उनके चरणों को पकड़ करके माफी मांग लीजिए।

बहरहाल, अब बंशीधर भगत ने देर से ही सही, इंदिरा हृदयेश से माफी मांगकर खेद प्रकट कर दिया है। अब देखना यह होगा कि उनकी टिप्पणी से भाजपा की हुई छिछालेदर को बंशीधर भगत किस नजरिए से पार्टी हित में स्वमूल्यांकन कर पाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नाम भगत और कर रहे बुजुर्ग महिला का अपमान, ये मुंह में राम बगल में छुरी वाली बात : उमा सिसोदिया

देहरादून। आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा की गयी अशोभनीय टिप्पणी को अत्यंत शर्मनाक और निंदनीय करार देते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला है। […]
20210107 124231