पूर्व विस अध्यक्ष कुंजवाल ने की 2022 चुनाव के लिए हरीश रावत को चेहरा घोषित करने की पैरवी #mukhyadhara

admin 1
kunjwal harish rawat

प्रतिनिधि/अल्मोड़ा

जागेश्वर विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने आगामी 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को चेहरा घोषित करने की पैरवी की है। उनका मानना है कि हरीश रावत जैसे अनुभवी, संघर्षशील एवं सर्वमान्य नेता उनकी पार्टी के अलावा विपक्षी दलों में भी मौजूद नहीं हैं।
जागेश्वर विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सीएम हरीश रावत का बयान आया है कि उत्तराखंड में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता स्पष्ट रूप से चेहरा बनाएं। वह इस बयान का पुरजोर रूप से स्वागत करते हैं।
कुंजवाल ने कहा कि आज जब मैं अपने क्षेत्र के गांवों या कस्बे में जाता हूं तो सभी जगह एक ही बात उनसे पूछी जाती है कि आपकी पार्टी का 2022 के लिए चेहरा कौन हैं। यह ऐसा सवाल है, जिससे राजनीति को बारीकी से समझने वाले हम जैसे लोगों के लिए बड़ी असहजता महसूस होती है। उन्होंने कहा कि अब जबकि प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश के 3 नेताओं को अलग-अलग उपाधि देकर आगामी चुनाव को फतह करने की बात कही है तो उत्तराखंड का हर कांग्रेस कार्यकर्ता आग्रह करता है कि वह 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए चेहरे की भी घोषणा करना सुनिश्चित करें, ताकि आम कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जो शंका फैली हुई है, उसका समाधान हो सके।

श्री कुंजवाल ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता जी-जान लगाकर कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए हरीश रावत को चेहरा घोषित किया जाना आवश्यक है। उनका मानना है कि वर्तमान में उत्तराखंड की जनता 2017 की भूल को सुधार कर हरीश रावत को 2022 के लिए चेहरे के रूप में देखना चाह रही है। हरीश रावत बहुत ही संघर्षशील, अनुभवी, कर्मठ व उत्तराखंड की अलग-अलग जनपद में अलग-अलग विकासखंडों, अलग-अलग गांवों की भाषा संस्कृति व तमाम समस्याओं की जानकारी भी रखते हैं और उनके निराकरण के लिए प्रयासरत रहते हैं।

उन्होंने कहा कि हरीश रावत इस प्रदेश के बुजुर्गों, युवाओं, माताओं, बहनों का सम्मान करते हुए वह कई हजारों हजार लोगों को उनके नाम से जानते हैं। इस तरह का सर्वमान्य नेता आज उत्तराखंड राज्य के अंदर किसी की राजनीतिक दल के अंदर नहीं है। उन्होंने कहा कि समय की मांग को देखते हुए यदि उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए चेहरा घोषित कर दिया जाता है तो कांग्रेस उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी।

One thought on “पूर्व विस अध्यक्ष कुंजवाल ने की 2022 चुनाव के लिए हरीश रावत को चेहरा घोषित करने की पैरवी #mukhyadhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुड न्यूज : ऋषिकेश रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का संचालन प्रारम्भ। सीएम ने जताया पीएम व रेल मंत्री का आभार #mukhyadhara

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे प्रोजेक्ट का प्रथम स्टेशन है योगनगरी ऋषिकेश ऋषिकेश। सोमवार से ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे प्रोजेक्ट के पहले स्टेशन योगनगरी ऋषिकेश रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का विधिवत संचालन प्रारम्भ हो गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र […]
PicsArt 01 11 03.04.16