Haridwar Train हादसा : ट्रायल के दौरान काल बनकर आई ट्रेन ने ली चार लोगों की जान #mukhyadhara

admin
train accident

#mukhyadhara संवाददाता
हरिद्वार। जनपद के जमालपुर फाटक के पास आज सायं एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की टे्रन से कटकर मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन व रेलवे में हड़कंप मच गया और क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के अंतर्गत हरिद्वार-लक्सर के बीच रेलवे के डबल ट्रैक का काम पूरा होने के बाद वहां ट्रायल चल रहा था। बताया गया कि टे्रन को ट्रायल पर १२० किमी. की गति से परखा जा रहा था। इसी बीच ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत जमालपुर फाटक के पास कुछ युवक लाइन पर बैठे हुए थे कि तभी उनके सामने तेजी स्पीड से टे्रन आ गई और देखते ही देखते टे्रन उनके ऊपर से होकर गुजर गई। दुर्घटना इस प्रकार हुई कि मृतकों को संभलने का भी मौका नहीं मिल पाया।
सूचना पर मौके पर एसपी सिटी पुलिस बल के साथ पहुंचे और ट्रैक पर पड़े क्षत-विक्षत शवों को शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। पुलिस मौके पर पाए गए मोबाइल फोन के जरिए मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। बाद में विधायक यतीश्वरानंद भी मौके पर पहुंचे और जानकारी लेने का प्रयास किया।
एसएसपी, हरिद्वार सेंथिल अबूदई कृष्णराज ने भी उक्त टे्रन हादसे में चार लोगों की मौत की पुष्टि की है।

यह भी पढें : ब्रेकिंग : इन आईएएस अधिकारियों का हुआ सचिव (प्रभारी) के पद पर प्रमोशन #mukhyadhara

यह भी पढें : नाम भगत और कर रहे बुजुर्ग महिला का अपमान, ये मुंह में राम बगल में छुरी वाली बात : उमा सिसोदिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकारी विभागों में रिक्त पद भरने की तैयारी। सभी विभागों को 15 दिनों में आयोग को अधियाचन भेजने के निर्देश #mukhyadhara

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर सचिवालय में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में लोक सेवा आयोग, अधीनस्थ सेवा चयन आयोग एवं विभागों के मध्य बैठक आयोजित की गयी। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने कहा कि […]
Photo 04 dt 07 January 2021