हिट एंड रन के ब्लाइंड केस का दून की सेलाकुई पुलिस ने किया खुलासा

admin
20200625 100256

देहरादून। हिट एंड रन के ब्लाइंड केस का देहरादून की थाना सेलाकुई पुलिस ने कड़ी मेहनत और तकनीक का सहारे खुलासा कर फरार अभियुक्त चालक को कार सहित गिरफ्तार किया है। अभियुक्त सेलाकुई फार्मा सिटी में एक कंपनी में बतौर चालक नौकरी करता है।

विजय कॉलोनी देहरादून निवासी गोपीनाथ बाजपेयी ने सेलाकुई पुलिस को तहरीर दी कि उसका भांजा मिलिंद रेवाडी मोटर साइकिल से 30 मई की देर रात वापस देहरादून जा रहा था, तभी धूलकोट के जंगल में अज्ञात वाहन ने उसकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। घटना के संबंध में थाना सेलाकुई में अज्ञात के खिलाफ लापरवाही बरतने, गैर इरादातन हत्या सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

FB IMG 1593014586511

घटनास्थल से पुलिस को गाड़ी के हेड लाइट का टुकड़ा मिला। जिस पर 30 मई की रात को सेलाकुई से लेकर देहरादून तक के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। हेडलाइट के टुकड़े के आधार पर तमाम वाहनों की तलाशी ली गयी। 30 मई को चलने वाले सभी वाहनों व मैकेनिकों से संपर्क साधने के बाद पुलिस ने आखिरकार चालक व कार को 22 दिन बाद पकड़ लिया।

गिरफ्तार चालक अंकित नौटियाल पुत्र सुमन नौटियाल निवासी कुटियार थाना पुरोला उत्तरकाशी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह सेलाकुई स्थित फार्मा कंपनी में चालक है। घटना के दिन वह शाम को देहरादून गया था। रात करीब 10: 40 पर वापस लौट रहा था। जहां उसकी कार की टक्कर बाइक से हो गयी। वह घबरा कर भाग निकला। इस ब्लाइंड केस में पुलिस ने आधुनिक तकनीकि का पूरा सहारा लेकर फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: शहीद सैनिक सुरेंद्र सिंह नेगी का आज पैतृक घाट नंदप्रयाग में अंतिम संस्कार। उमड़ पड़ा आंसुओं का सैलाब 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रवासियों की भीड़ में पहले ही बेरोजगारी झेल रहे लोगों की न हो अनदेखी

रमेश पहाड़ी कोरोना वायरसजनित वैश्विक बीमारी कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में बन्दी के चलते लगभग सभी गतिविधियां ठप्प करनी पड़ीं हैं। इसके कारण बड़ी मात्रा में रोजगार के लिए विभिन्न राज्यों और विदेशों में भी रह […]
u 1587386368