पालीटेक्निक को बंद करने के सरकार के निर्णय को प्रमुख जखोली ने की वापस लेने की मांग

admin
IMG 20200629 WA0043

जखोली। राजकीय पालीटेक्निक जखोली को बंद करने के सरकार के निर्णय को वापस लेने की मांग को ब्लाक प्रमुख जखोली व प्रधान संगठन ने तहसील कार्यालय में नारेबाजी की और एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। इस दौरान प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि राजकीय पालीटेक्निक जखोली को बंद करने का निर्णय वापस नहीं लिया तो विशाल जनांदोलन किया जाएगा।

IMG 20200629 WA0037

सोमवार को ब्लाक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल व प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में जखोली ग्राम पंचायत की महिलाएं, क्षेत्रीय प्रधान व व्यापार मंडल जखोली के प्रतिनिधियों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर राजकीय पालीटेक्निक जखोली को बंद करने के सरकार के फरमान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर शासन प्रशासन को चेतावनी दी है। यदि शीघ्र ही पालीटेक्निक जखोली को बंद करने के आदेश को वापस नहीं लिया तो क्षेत्रीय जनता,जनप्रतिनिधि, महिला मंगल दल व व्यापार मंडल जखोली संयुक्त रूप से सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

इस दौरान ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कहा है कि सरकार को स्थानीय लोगों की मांग के अनुरूप राजकीय पालीटेक्निक जखोली में ट्रेड बढाने के बजाय पालीटेक्निक को बंद करने का फैसला बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

IMG 20200629 WA0031

प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने कहा कि सरकार के इस निर्णय से जनविरोधी नीतियां उजागर हो चुकी हैं। जनता इस सरकार के कारनामों से अब ऊब चुकी है। जिसे जनता अब बिल्कुल भी माफ नहीं करेगी।

IMG 20200629 WA0029

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख प्रदीप थपलियाल, प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भण्डारी, प्रधान लखपति देवी, व्यापार संघ जखोली अध्यक्ष महावीर पंवार, हर्षवर्धन नैथानी, समा देवी, वीना देवी, मुकेश कुमार, जयपाल, प्रधान पंकज थपलियाल, दीपिका देवी, ऊषा देवी, हंसा देवी, भजन गहरवार, युद्धवीर सिंह राणा आदि मौजूद थे।

Next Post

दु:खद खबर : सिलोगी-ऋषिकेश रोड पर कार खाई में गिरी, तीन की मौत, एक घायल

द्वारीखाल। आज यमकेश्वर ब्लॉक के अंतर्गत ऋषिकेश से सिलोगी  की ओर जा रही एक कार बिजनी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल […]
20200629 174400