क्वारंटाइन जमातियों के हंगामे के बाद बढ़ाई दून हॉस्पिटल की सुरक्षा

admin
dun hospital

देहरादून। कोरोना संदिग्ध जमातियों द्वारा किए गए हंगामे के बाद प्रशासन ने आज पुलिसकर्मी, पीएसी, एसडीआरएपफ और एलआईयू के जवान दून अस्पताल में तैनात कर दिए हैं। 

पुलिस प्रशासन ने दून अस्पताल पर पैनी नजर बनाई हुई है। तब्लीगी जमात में शामिल हुए 10 जमातियों को गुरुवार रात तक पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने दून अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती कराया था।
शुक्रवार को जब कैंटीन कर्मी अस्पताल स्टाफ के साथ क्वारंटीन वार्ड में भोजन देने गए तो जमातियों ने हंगामा कर दिया। जमातियों का कहना था कि उन्हें पूरा खाना नहीं दिया जा रहा है, जबकि स्टाफ का कहना था कि अस्पताल में मिलने वाले भोजन में मरीजों की डाइट के हिसाब से निार्धारित सामग्री दी जाती है।
स्टाफ ने इसकी शिकायत कोरोना के कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री से की। स्टाफ ने बताया कि जमाती मरीज उनकी सलाह भी नहीं मान रहे हैं। यही नहीं स्टाफ के साथ बदतमीजी भी की जा रही है। इससे महिलाकर्मी उस वार्ड में जाने से कतराने लगी हैं। डॉ. खत्री ने इसकी सूचना देहरादून के डीआईजी/एसएसपी अरुण मोहन जोशी को दी। जिसके बाद पुलिस ने जमातियों को सख्त हिदायत दी कि अगर हंगामा किया तो कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खबरदार! सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी चार गुना वसूली

देहरादून। कोरोना वायरस को रोकने में प्रशासनिक कार्यवाही का विरोध करने वालों पर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। क्वारेंटाईन किए गए लोग अगर छुपते हैं या कोई उन्हें छुपाते हैं तो छुपने वाले व छुपाने […]
dun police