वरिष्ठ पत्रकार दिनेश कंडवाल ने बढ़ाया ‘मेरा वोट मेरा गांव’ की पहल को आगे

admin
IMG 20190910 203137

साकिलबाड़ी के लिए किया अप्लाई

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी द्वारा शुरू की गई मेरा वोट मेरा गांव की पहल देशभर सहित उत्तराखंड में भी परवान चढ़ती हुई नजर आ रही है।

 इसी कड़ी में मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार दिनेश कंडवाल ने भी अपनी देहरादून वाली मतदाता सूची से नाम कटवा कर यमकेश्वर विधानसभा के अपने मूल गांव साकिलबाड़ी के मतदेय स्थल में अपना नाम जोड़ने के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया है। जाहिर है कि पत्रकार श्री कंडवाल द्वारा इस तरह का उदाहरण पेश करने से अन्य लोगों को भी निश्चित तौर पर अपने मूल गांव में नाम जोड़ने की प्रेरणा मिलेगी और वे मेरा वोट मेरा गांव की पहल को बढ़ावा देने के लिए बढ़-चढ़कर आगे आएंगे।
IMG 20190910 WA0021
अब तक मैदानी क्षेत्रों में मतदान करते रहे लोग अब अपना नाम कटा कर अपने मूल पहाड़ी गांवों के मतदान स्थलों में अपना नाम जोड़ने लगे हैं। इस पहल को पलायन रोकने की कड़ी में कारगर प्रयास माना जा रहा है। आने वाले समय में इस पहल के जो भी बेहतरीन परिणाम सामने आएंगे, निश्चित तौर पर उसका श्रेय राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक्सक्लूसिव वीडियो: पूर्व केन्द्रीय मंत्री नग्न हो करा रहे लड़की से मालिश

क्या आपको 2016 की एक घटना याद है आप पार्टी के विधायक थे संदीप कुमार, जिन पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने एक महिला का बलात्कार किया था, जब वह राशन कार्ड हासिल करने में मदद मांगने के लिए […]
Screenshot 20190911 155347