वरिष्ठ समाजसेवी भगवती प्रसाद जुयाल के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर

admin
1578569209775 IMG 20200108 WA0028

वरिष्ठ समाज सेवी भगवती प्रसाद जुयाल के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर 

द्ववारीखाल। वरिष्ठ समाज सेवी तथा पूर्व प्रधान भगवती प्रसाद जुयाल के आकस्मिक निधन एक जनवरी 2020 को हो गया था। उनके निधन से क्षेत्रवासियों में शोक की लहर है। स्व. जुयाल पौडी जनपद में द्ववारीखाल ब्लाक के नैरूल के दो बार पूर्व ग्राम प्रधान तथा एक बार पूर्व जिला पंचायत सदस्य रहे। वह काफी लम्बें समय से देहरादून डोभाल वाला में अपने तीन पुत्रों के साथ सपरिवार के साथ रह रहे थे।

74 वर्ष में भी स्व. भगवती प्रसाद जुयाल इस उम्र में भी सामाजिक कार्यों  में काफी सक्रिय थे। जुयाल के आकस्मिक निधन से समाज को भारी क्षति हुई है, जिसकी भरपाई करना सम्भव नहीं है।

स्व. जुयाल के पुत्र संजीव जुयाल ने बताया कि देहरादून में रहने के बावजूद उनका ध्यान हमेशा अपनी जन्मभूमि पौड़ी जनपद के गांव नैरूल, विकासखण्ड द्वारीखाल से बहुत प्रेम था और वह देहरादून रहकर भी लगातार अपने क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कार्य करते रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग: गुलदार ने महिला को उतारा मौत के घाट। कीर्तिनगर ब्लॉक की है घटना

ब्रेकिंग: गुलदार ने महिला को उतारा मौत के घाट। कीर्तिनगर ब्लॉक की है घटना टिहरी। कीर्तिनगर तहसील के अंतर्गत गुलदार ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया है। वह जानवरों के लिए चारापत्ती लेने जंगल गई थी। मिली […]
guldar