विधायक बोले : क्षेत्र में किसी भी गरीब को नहीं रहने देंगे भूखा। 4750 भोजन के पैकेट बांटे

admin
ganesh joshi

देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में किसी भी गरीब को भूखा न रहने का संकल्प लिया है। इसके तहत वे लगातार ऐसे लोगों की सूची बना रहे हैं और उन्हें खाने का पैकेज पहुंचा रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने ४७५० भोजन के पैकेट बांटे तो लॉकडाउन में भूख से लड़ रहे लोगों ने भी उन्हें दुआएं दी।
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि हमें लगातार फोन आ रहे हैं और हमारे कार्यकर्ता लगातार भोजन उपलब्ध करवाने के लिए संकल्पबद्ध हैं। मंगलवार को डोभालवाला में 450 पैकेट, गढ़ीकैंट में 1200 पैकेट, राजपुर में 2200 पैकेट, जाखन में 700 पैकेट एवं मसूरी में 200 पैकेटों का वितरण किया गया।
सोमवार को भी उनके द्वारा इस अभियान के तहत 4500 से अधिक भोजन के पैकेट जरुरतमंद लोगों को वितरित किये गये थे। विधायक जोशी के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र में अब मोदी किचन की संख्या बढ़कर पांच हो गयी हैं।
गणेश जोशी कहते हैं कि मेरा लक्ष्य है कि कोई भी गरीब व्यत्ति संकट की इस घड़ी में भूखा न रहे।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय मीडिया सहप्रभारी नेहा जोशी, डीडी जोशी, अनुज रोहिला, सिकन्दर सिंह, हेमन्त जोशी, आरके कोठारी, कुलदीप रावत, आकाश बाली, पारस बाली, पूर्व पार्षद मंजीत रावत, पार्षद संजय नौटियाल, जगमोहन भट्ट, मनोज जोशी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पौड़ी जनपद में विदेशी नागरिकों की भरमार। स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में क्वारेंटाइन

मुख्यधारा ब्यूरो देहरादून। यूं तो वैश्विक महामारी कोरोना से देशभर में लोग चिंतित हैं और अपने-अपने घरों में कैद हैं, लेकिन जब बात विदेश से लौटने वालों या फिर विदेशी नागरिकों की मौजूदगी की हो तो आम जन की चिंता बढऩे […]
videshi nagrik uttarakhand