गुड न्यूज: कोटद्वार के लिए बड़़ी सौगात लाए हरक सिंह

admin
IMG 20190913 WA0006

प्रदेशवासियों खासकर उत्तराखंड के 40 लाख मजदूरों के लिए खुशखबरी

दिल्ली स्थित भारत सरकार के ईएसआई कॉरपोरेशन की 178 वी महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश के श्रम मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने प्रदेश में चाहे वह होटल में काम करने वाले हो या दुकानों हॉस्पिटल स्कूल फैक्ट्रियों में नौकरी करने वाले मजदूर हो, जो ईएसआई का लाभ लेते हो ऐसे हजारों लोगों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए श्रम मंत्री ने पुरजोर से इस बैठक में अपने विचार रख एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल खोलने की मांग की, जिसको बैठक में सर्व समिति से मंत्री जी को 300 बेड का सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कोटद्वार में खोलने की तुरंत अनुमति प्रदान की गई। जो जो कि मंत्री की एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

साथ ही साथ भारत सरकार द्वारा पहली बार किसी प्रदेश से विशेष सदस्य के रूप में आमंत्रित भी किया गया, यह भी किसी उपलब्धि से कम नहीं। इसका फायदा कोटद्वार के अलावा जिला पौड़ी से लगते हुए कई जिलों की आम जनता को भी होगा। मंत्री के अलावा भारत सरकार के श्रम मंत्री संतोष गंगवार के साथ साथ सभी एसआई के सम्मानित सदस्यों का भी प्रदेशवासियों की तरफ से हार्दिक आभार कोटद्वार वासियों के लिए यह सबसे बड़ा तोहफा साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ब्रेकिंग: पंचायत चुनाव की आचार संहिता लागू। 6, 11 व 16 अक्टूबर को डाले जाएंगे वोट

देहरादून।  पिछले लंबे समय से पंचायत चुनाव को लेकर चल रही उठापटक और संशय की स्थिति आखिरकार शुक्रवार देर शाम को साफ हो गई है। हरिद्वार को छोड़कर शेष 12 जिलों में तीन चरणों में 6, 11 एवं 16 अक्टूबर […]
IMG 20190909 084203