उत्तराखंड : आज दो पॉजीटिव मामले। अब तक 33 लोगों में संक्रमण। पांच डिस्चार्ज

admin
corona

देहरादून। हरिद्वार जनपद से दो लोगोंं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब उत्तराखंड में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या ३३ पहुंच गई है। आज 99 सेंपल में से 97 निगेटिव, जबकि दो लोगों की पॉजीटिव रिपोर्ट आई है।
मंगलवार सायं तक राहत महसूस की जा रही थी कि 7 अप्रैल को प्रदेश में कोई भी कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट नहीं आई, लेकिन यह रात देर रात्रि तक भी नहीं टिक पाई और रुड़की के युवक में कोरोना की पुष्टि हो गई। 22 वर्ष का यह युवक ज्वालापुर के पांवधोई का निवासी है।

जानकारी के अनुसार वह 14 फरवरी को ज्वालापुर से मेरठ एक जमात में गया था और वहां से 27 मार्च को वापस आया था।
FB IMG 1586349080924
वहीं आज एक और कोरोना पॉजीटिव का मामला हरिद्वार जनपद से ही सामने आया है। बताया गया कि दोनों जमाती हैं। इसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने भी की है। इस प्रकार अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 33 हो गया है।
हालांकि राहत की बात यह है कि अब तक पांच मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। यह उत्तराखंड में शुरुआती कोरोना संक्रमित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : हरीश रावत व प्रीतम सिंह लॉकडाउन बढ़ाने पर त्रिवेंद्र सरकार के साथ

देहरादून। प्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने और विधायक निधि व विधायकों के वेतन में कटौती के सरकार के फैसले का समर्थन किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि इस फैसले […]
trivendra rawat harish rawat pritam singh 1