दु:खद खबर : दोमंजिला मकान भरभराकर गिरा। तीन साल की बच्ची की मौत, मां घायल

admin
20201202 234319
चमोली। नारायणबगड़ ब्लाक के चलियापानी गांव में बुधवार सुबह एक मकान के धराशायी होने से मलबे में दबकर एक अबोध बालिका की मौत हो गई, जबकि बच्ची की मां इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें पीएचसी नारायणबगड़ में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया।
बुधवार सुबह क्षेत्र के चलियापानी गांव में दर्शन सिंह का पुराना दोमंजिला मकान भरभराकर धराशायी हो गया। हादसे में उनकी पुत्रवधू वर्षा देवी, उम्र 26 वर्ष और नातिन मिष्ठी उम्र 3 वर्ष मलवे की चपेट मे आ गए। जिसमें तीन साल की मिष्ठी नेगी की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। घायल वर्षा देवी को तत्काल ही उपचार के लिए पीएचसी नारायणबगड़ लाया गया।
सूचना पर नायब तहसीलदार सुरेंद्र सिंह देव, राजस्व उपनिरीक्षक राजेश्वरी रावत, पुलिस चौकी प्रभारी विनोद चौरसिया, कांस्टेबल उमेश डोभाल, संतोष मौके पर पहुंचे। बालिका के शव का पंचनामा भरकर गमगीन माहौल में उसकी अंतेष्टि कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुद्रप्रयाग  : स्वच्छता अभियान में नगर पंचायत तिलवाड़ा की विशेष पहल

सत्यपाल नेगी/रुद्रप्रयाग नगर पंचायत तिलवाड़ा कोविड 19 संकट के समय से सावधानी और नियमों का पालन कर सुरक्षित रहने और आगे बढ़ने की पहल कर रहा है। भारत सरकार एवं उत्तराखंड सरकार गंभीरता से हर नागरिक तक उसकी जीवन सुरक्षा […]
IMG 20201203 WA0006 1